बीजेपी प्रवक्ता की कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर को नसीहत, अब बीजेपी भी मैदान पर उतरी | BJP spokesperson recommended to Collector and Municipal Commissioner, now BJP also comes on the field

बीजेपी प्रवक्ता की कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर को नसीहत, अब बीजेपी भी मैदान पर उतरी

बीजेपी प्रवक्ता की कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर को नसीहत, अब बीजेपी भी मैदान पर उतरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : August 10, 2019/7:28 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महापौर आलोक शर्मा को जानकारी दिए बगैर लड़कियों की कोचिंग के सामने गुमटियां रखने के फैसले को लेकर अब बीजेपी भी मैदान में उतर आई है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने भोपाल कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर को नसीहत दी है कि नगर निगम सीमा में होने वाले फैसले महापौर की राय के बाद ही लें।

ये भी पढ़ें: आईपीएस विजय कुमार जम्मू कश्मीर में निभा सकते हैं बड़ी भूमिका, विरप्पन को किया था 

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि महापौर की अनदेखी कर कलेक्टर और निगम कमिश्नर को कोई निर्णय नहीं करना चाहिए। अगर अफसरों को ऐसा ही करना है तो सारे नगर निगमों के साथ विधायिका भंग कर देना चाहिए। इसके बाद अपने निर्णय चला सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अधिकारी किसी गफलत में भी नहीं रहें। जनप्रतिनिधियों की गैर मौजूदगी में लिए गए फैसले अफसरों की ड्यूटी का हिस्सा नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: करीब 3 क्विंटल मिलावटी मसाला जब्त, सल्फर जैसे हानिकारक केमिकल का होता है उपयोग

आपको बता दे लड़कियों की कोचिंग के आगे गुमटियां रखने का फैसला जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस अफसरों ने बैठक कर लिया था। लेकिन इस बैठक में किसी भी जनप्रतिनिधि के साथ महापौर तक को नहीं बुलाया गया था। गुमटियां रखी होने पर लड़कियां महापौर से मिलने पहुंची तो महापौर ने कलेक्टर को फोन लगाकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, शासन लड़कियों की सुरक्षा से खिलवाड़ क्यों कर रहा है। ऐसे फैसलों में कम से कम एक बार जनप्रतिनिधियों की राय तो ली जाना चाहिए।