राजधानी में लॉकडाउन खोलने के फैसले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बोले- राजभवन जाने के लिए खोला गया है लॉकडाउन | BJP state president Vishnudev Sai said on the decision to open a lockdown in the capital - the lockdown has been opened to go to Raj Bhavan

राजधानी में लॉकडाउन खोलने के फैसले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बोले- राजभवन जाने के लिए खोला गया है लॉकडाउन

राजधानी में लॉकडाउन खोलने के फैसले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बोले- राजभवन जाने के लिए खोला गया है लॉकडाउन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 28, 2020/11:29 am IST

रायपुर: कोरोना संक्रमण को लेकर राजधानी रायपुर में 21 सितंबर रात 9 बजे से 28 सितंबर तक लॉकडाउन लगाया गया था। आज लॉकडाउन का आखिरी दिन है, कल से राजधानी में बाजार और दुकानें खुलेंगी। लॉकडाउन को खोलने के लिए सरकार ने बैठक के बाद निर्देश जारी कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर लॉकडाउन का खोले जाने को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि राजभवन जाने के लिए लॉकडाउन खोला गया है।

Read More: बैंक प्रबंधन की बड़ी लारवाही, कई गांवों के किसानों को नहीं मिला फसल बीमा का लाभ, उतरे सड़कों पर

विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सरकार ने केंद्र सरकार के कृषि कानून के विरोध में राजभवन जाने के लिए लॉकडाउन खोला है। प्रदेश में कोरोना जांच में कमी आई है, जिसके चलते ज्यादा केस सामने नहीं आ रहे हैं। लॉकडाउन का कोई अच्छा परिणाम नहीं आया है, स्वास्थ्यकर्मियों की हड़ताल के कारण कोरोना जांच कम हुई।

Read More: गरियाबंद में हाथी की करंट से मौत के मामले में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बोले- कोई बड़ी साजिश है.. होनी चाहिए जांच

वहीं, विष्णुदेव साय के बयान पर कांग्रेस नेता राजेश वल्यानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि आईसीएमआर के विशेषज्ञों से चर्चा के बाद राजधानी में लॉकडाउन लगाया गया था। विशेषज्ञों का मानना था कि कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए 7 दिन का लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए। वहीं, लॉकडाउन को खोलने के लिए भी चर्चा हुई है। खुद कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने अधिकारियों और विशेषज्ञों चर्चा की है, जिसके बाद ही यह फैसला लिया गया है। ऐसे समय में और इन फैसलों को राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।

Read More: SBI ने किया फेस्टिव ऑफर का ऐलान, होम लोन, कार लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन पर बंपर छूट

 
Flowers