टिकट विरातण को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता का बगावती तेवर, कहा- ST-SC और OBC वर्ग के लोगों को बनाया उम्मीदवार | BJP State Spokesperson sachidanand upasane Rebellious attitude on ticket Distribution

टिकट विरातण को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता का बगावती तेवर, कहा- ST-SC और OBC वर्ग के लोगों को बनाया उम्मीदवार

टिकट विरातण को लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता का बगावती तेवर, कहा- ST-SC और OBC वर्ग के लोगों को बनाया उम्मीदवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 5, 2019/8:41 am IST

रायपुर: नग​रीय निकाय के उम्मीदवारों की सूची जारी किए जाने के साथ ही भाजपा में दो फाड़ की स्थिति पैदा हो गई है। अब तक प्रदेश के अन्य शहरों से विरोध की खबरें आ रही थी, लेकिन अब प्रदेश की राजधानी रायपुर से बगवात के सुर तेज होने लगा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कार्यकर्ताओं के साथ भेदभाव का अरोप लगाया है।

Read More: इन पांच फिल्मों में फिल्माई गई सबसे ज्यादा अश्लीलता, सेंसर बोर्ड ने की बैन तो Youtube पर हुई रिलीज

सच्चिदानांद उपासने ने बगावती देवर दिखाते हुए कहा है कि रायपुर की 66 सीट में से 20 सामान्य सीट है। लेकिन पार्टी ने एसटी-एससी और पिछड़े वर्ग के लोगों को टिकट दिया है। प्रवक्ता उपासने ने चयन समिति की बैठक में इस बात को लेकर आपत्ति जताई थी।

Read More: बैठक शुरू होने से पहले कांग्रेस भवन पहुंचे सैकड़ों दावेदार, महिला कार्यकर्ता बोली- नहीं मिला टिकट तो दे दूंगी जान

वहीं, मोतीलाल नेहरू वार्ड के कार्यकर्ता भारी संख्या में दल-बल के साथ भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे हैं। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे कार्यकर्ताओं का आरोप है कि छह महीने पहले पार्टी ज्वाइन किए कार्यकर्ता ने पार्टी का उम्मीदवार बनाया है, जबकि वर्षो से पार्टी के कार्यकर्ता और प्रबल दावेदारों को नजरअंदाज किया गया है। ज्ञात हो कि इससे पहले कालीमाता वार्ड के कार्यकर्ता भी गलत उम्मीदवार को टिकट देने को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं।

Read More: 10वीं की छात्रा का अपहरण, स्कूल जाते वक्त बाइक सवार युवकों ने किया किडनैप

 
Flowers