6 जून से शुरु होगा बीजेपी का सदस्यता अभियान, पीएम मोदी बनारस तो शाह करेंगे तेलगांना से शुरुआत | BJP's campaign begins from June 6

6 जून से शुरु होगा बीजेपी का सदस्यता अभियान, पीएम मोदी बनारस तो शाह करेंगे तेलगांना से शुरुआत

6 जून से शुरु होगा बीजेपी का सदस्यता अभियान, पीएम मोदी बनारस तो शाह करेंगे तेलगांना से शुरुआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 3, 2019/8:07 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अहम जानकारी दी। सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह चौहान के मुताबिक पूरे देश में हर मंडल, पोलिंग बूथ पर 6 जून से सदस्यता अभियान
शुरू होगा।

ये भी पढ़ें- दखते ही देखते बाढ़ के पानी में बह गया पुल पार कर रहा बाइक सवार, साम…

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के दिन 6 जून को सदस्यता अभियान शुरू होगा। इसी दिन पीएम मोदी बनारस में, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तेलांगना में सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे।

ये भी पढ़ें- औद्योगिक श्रमिकों को सरकार का तोहफा, रिटायरमेंटी की उम्र 58 से बढ़ाक…

शिवराज सिंह चौहान ने इस मौके पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन का पर्व प्रारंभ हो रहा है। हम संगठन के विस्तार के लिए सदस्यता को आधार मानते हैं, इसलिए पूरे देश में सभी पोलिंग बूथों पर सभी जिलों में मंडलों में सदस्यता अभियान प्रारंभ होगा । शिवराज ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जुलाई को बनारस से इस अभियान की शुरुआत करेंगे ।  सदस्यता अभियान को तेलंगाना में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लांच करेंगे ।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में सवर्णों के लिए 10% आरक्षण लागू , कमलनाथ सरकार ने जा…

सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि आज ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के सभी सदस्यता प्रभारियों और प्रदेश अध्यक्षों से चर्चा की जाएगी। सदस्यता अभियान के साथ- साथ एक गैर राजनीतिक कार्यक्रम बेटी बचाओ अभियान भी चलाया जाएगा ।

 
Flowers