NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन में कूदे बॉलीवुड के स्टार, एक्टर अयूब ने कहा- लड़ाई जारी रखना दोस्तों | Bollywood stars protests of NRC and CAB, actor Zeeshan ayyub tweet

NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन में कूदे बॉलीवुड के स्टार, एक्टर अयूब ने कहा- लड़ाई जारी रखना दोस्तों

NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन में कूदे बॉलीवुड के स्टार, एक्टर अयूब ने कहा- लड़ाई जारी रखना दोस्तों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 14, 2019/7:48 am IST

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ देश के अलग—अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। शनिवार को भी दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र कैब के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। इधर मुंबई में रहने वाले असम के लोगों ने शहर के आज़ाद मैदान में CAB के विरोध में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस प्रदर्शन में अभिनेत्री दीपानिता शर्मा भी शामिल हुई है। प्रदर्शनकारियों के साथ विरोध में मौजूद है।

Read More News:भारत बचाओ रैली: पी चिदंबरम बोले- 6 महीने में मोदी सरकार ने अर्थव्यव..

दिल्ली के जामिया विश्वविद्यालय में NRC और नागरिकता संशोधन कानून (CAB) के विरोध प्रदर्शन में हुई हिंसा में डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं और कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है। मामले में बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आए हैं।

Read More News:वर-वधु ने एक दूसरे को डाली लहसुन-प्याज की माला, उपहार में मिला प्याज

एक्टर जीशान अयूब ने ट्वीट कर NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन को सही ठहराया है। जीशान ने ट्वीट में लिखा है- असम से वीडियोज नहीं आ ही नहीं पा रहे। जब दिल्ली में ये हाल है तो असम की तो क्या बात करें। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा- #jamia के दोस्तों, लड़ाई जारी रखना, जल्द मैं भी आऊंगा साथ जुड़ने।

Read More News:CAB का विरोध: पश्चिम बंगाल में हावड़ा शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस में प…

अनुराग कश्यप ने नागरिकता संशोधन विधयेक (CAB) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक कार्यक्रम में पहुंचे अनुराग कश्यप ने कहा कि ‘यह रुकने वाला नहीं है। हमने इसके लिए उन्हें वोट दिया था। यह एक ऐसी प्रकिया है जिसमें या तो आप शामिल हो जाएं या उन्हें छोड़ दें। हमें यह समझना होगा कि यह किसी के साथ भी हो सकता है। तभी हम एक समाज के तौर पर विकसित होंगे।’

Read More News:केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल, ‘भारत बचाओ’ रैली में आज देशभर से ज