पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर महिला चला रही थी जिस्मफरोशी का कारोबार, संदिग्ध हालत में मिले 9 युवक-युवती | Busted sex racket in posh colony

पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर महिला चला रही थी जिस्मफरोशी का कारोबार, संदिग्ध हालत में मिले 9 युवक-युवती

पुलिस थाने से कुछ ही दूरी पर महिला चला रही थी जिस्मफरोशी का कारोबार, संदिग्ध हालत में मिले 9 युवक-युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 23, 2019/4:38 pm IST

इंदौर: हीरानगर थाना क्षेत्र के प्राइम सिटी के फ्लेट पर पुलिस ने छापा मारकर सैक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से 5 महिला और 4 पुरुषोंं को पकड़ा है। इनमे पुलिस को कुछ युवक युवतियां संदिग्ध अवस्था में मिले हैं।

Read More: 24 जून को एक दिवसीय झाबुआ प्रवास पर सीएम कमलनाथ, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी। थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित टाउनशिप प्राइम सिटी में एक महिला अपने फ्लैट पर देह व्यापार चला रही है। पुलिस ने सूचना पर छापामार कार्रवाई कर रैकेट का पर्दाफाश किया।

Read More: कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर विधायक अमरजीत सिंह भगत का बड़ा बयान, 

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ महीनों से यहां देह व्यापार चल रहा था। सभी युवतियां स्थानीय ही हैं, जो कि महिला के कॉन्टेक्ट में रहती थी और जब भी फोन आता तो फ्लैट पर पहुंच जाती थी। थाने के पास चल रहे देह व्यापार से पुलिस कि मिलीभगत पर भी शंका जाहिर होती है।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/oRlielzh_gM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers