कैबिनेट मंत्री ने जन चौपाल में अधिकारियों को लगाई फटकार, तीन दिन में पानी की समस्या से निपटने के निर्देश | Cabinet minister slams officials in Jan Choupal, directions for dealing with water problem in three days

कैबिनेट मंत्री ने जन चौपाल में अधिकारियों को लगाई फटकार, तीन दिन में पानी की समस्या से निपटने के निर्देश

कैबिनेट मंत्री ने जन चौपाल में अधिकारियों को लगाई फटकार, तीन दिन में पानी की समस्या से निपटने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 7, 2019/4:01 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने जन चौपाल रविवार को जन चौपाल का आयोजन किया। इस चौपाल में मंत्री पटवारी ने अलग-अलग विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। इस दौरान पानी से परेशान हो रहे लोगों की शिकायत पर उन्होंने जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार लगाई है।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री आज इस स्कूल से ‘स्कूल चलें हम’ अभियान की शुरुआत करेंगे, सांसद भी रहेंगे मौजूद, 

बता दे कि मंत्री जीतू पटवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र राउ जनचौपाल के दौरान जनता के साथ बैठकर सभी अधिकारियों को सामने किया खड़ा। इस दौरान पटवारी ने क्षेत्र की जनता से मालवा की बोली में बात करते हुए जनता से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस्तीफा, राहुल गांधी को पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव 

वहीं जनचौपाल के दौरान ही जीतू पटवारी ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए महज 3 दिन के भीतर पानी की समस्या से निपटने का निर्देश दिए हैं। मध्यप्रदेश सरकार ने प्रदेश में व्यापम को बंद करने की तैयारी कर ली है। सीएम कमलनाथ ने व्यापम के विकल्प के रूप में नया सिस्टम बनाने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद अब प्रदेश में सीधी भर्ती से नियुक्तियां की जाएंगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PFHivFRl_wY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>