खुड़मुड़ा गांव में चार लोगों की हत्या का मामला, पुलिस ने एक संदिग्ध सहित पांच लोगों को लिया हिरासत में | Case of four people killed in Khudmuda village Police detained five people including a suspect

खुड़मुड़ा गांव में चार लोगों की हत्या का मामला, पुलिस ने एक संदिग्ध सहित पांच लोगों को लिया हिरासत में

खुड़मुड़ा गांव में चार लोगों की हत्या का मामला, पुलिस ने एक संदिग्ध सहित पांच लोगों को लिया हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : December 23, 2020/3:58 am IST

भिलाई। खुड़मुड़ा गांव में चार लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है। संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान भारतीय लोगों का सबसे ज्यादा पसंदीदा व्यंजन रहा ‘बि…

राजधानी से लगे खुड़मुड़ा गांव में अमलेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

ये भी पढ़ें- ताड़ी पीने से नहीं होता कोरोना, बसपा नेता का बेतुका बयान

राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर से बड़ी और सनसनीखेज वारदात  सामने आई थी। यहां खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या की गई थी। शुरुआती जांच में दो महिलाओं के शव मिले थे, वहीं पिता और बेटा लापता  बताए गए थे। वहीं जांच के दौरान  पिता और बेटे की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई थी।

Read More News: होटल में दबिश देकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, सांसद प्रतिनिधि सहित तीन युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार

वहीं सनसनीखेज हत्याकांड के संबंध में लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची अमलेश्वर पुलिस ने दो महिलाओं की लाश बरामद की थी। दोनों मृतक महिलाएं सास और बहू हैं। वहीं परिवार का एक सदस्य गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: कर्ज से परेशान था परिवार! पति-पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, सभी की हालत नाजुक

वहीं घर से पिता और बेटे के गायब होने की जानकारी दी गई थी। पुलिस पानी की टंकी खंगाल रही थी, इस दौरान लापता पिता-पुत्र के शव पानी की टंकी से बरामद हुए थे।  वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। किन कारणों से एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या की गई। अमलेश्वर पुलिस तमाम सवालों को लेकर जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में लूट या फिर पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। मामले की जांच के लिए मौके पर एसपी व पुलिस विभाग के आला अधिकारी पहुंचे थे। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध सहित  पांच लोगों को हिरासत में लिया है। बता दें कि इस मामले को विधानसभा में उठाया  गया था। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने शीतकालीन सत्र में ये मामला उठाया था।

Read More News: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश, दो बच्चों की मौत, महिला की हालत नाजुक

 
Flowers