शादी सोशल डिस्टेंसिंग वाली! दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी से पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, किया कोरोना गाइडलाइन का पालन | raipur chhattisgarh containment zone list raipur chhattisgarh raipur containment zone raipur cg containment zone raipur cg lockdown raipur cg lockdown news today raipur cg lockdown news raipur cg lock

शादी सोशल डिस्टेंसिंग वाली! दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी से पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, किया कोरोना गाइडलाइन का पालन

शादी सोशल डिस्टेंसिंग वाली! दूल्हा-दुल्हन ने लकड़ी से पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, किया कोरोना गाइडलाइन का पालन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : May 3, 2021/1:12 pm IST

रायपुर: पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर तबाही मचाई है। संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए कई राजयों की सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। इस दौरान प्रशासन ने शादी और अंत्येष्टि के कार्यक्रम पर कुछ पाबंदियां लगा दी है। प्रशासन ने कम लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह निपटाने का निर्देश दिया है। इन सब के बीच शादियों की तस्वीरें, वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिनकी खूब चर्चा हो रही है।

Read More: 18+ वैक्सिनेशन की तैयारियों पर CM कर रहे समीक्षा, प्रदेश में 5 करोड़ 19 लाख डोज की होगी आवश्यकता

ऐसा ही एक वीडियो आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की शादी हो रही है, जिसमें बकायदा कोरोना नियमों का पालन किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए लकड़ी से वरमाला पहना रहे हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ : कोरोना पर नियंत्रण के लिए 6.29 लाख लोगों को दी गई दवा किट, जिलों में दिखाई दे रहे अच्छे परिणाम

ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। कियाइसमें दिख रहा है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं। लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Read More: सावधान! 15 मई से बंद जो जाएगा आपका WhatsApp, उसके पहले जल्द करें ये काम

 
Flowers