कोरोना मरीजों की मौत का ऑडिट कराएगी छत्तीसगढ़ सरकार, राज्य स्तरीय 4 सदस्यीय टीम का गठन | Chhattisgarh government will audit the deaths of Corona patients today

कोरोना मरीजों की मौत का ऑडिट कराएगी छत्तीसगढ़ सरकार, राज्य स्तरीय 4 सदस्यीय टीम का गठन

कोरोना मरीजों की मौत का ऑडिट कराएगी छत्तीसगढ़ सरकार, राज्य स्तरीय 4 सदस्यीय टीम का गठन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 6, 2020/12:36 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों के साथ ही अब संक्रमितों के मौत के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। यहां रोजाना संक्रमित मरीजों की मौत हो की खबरें सामने आ रही है। पिछले दो दिनों के भीतर प्रदेश में 10 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। इसी बीच प्रदेश की भूपेश सरकार ने कोरोना संक्रमितों की मौत का ऑडिट कराने का फैसला लिया है। इसके लिए सरकार ने राज्य स्तरीय कोर कमेटी का गठन किया है।

Read More: असदुद्दीन ओवैसी को मुस्लिम शख्स की नसीहत, कहा- राम मंदिर पर साध लो चुप्पी, या फिर पाकिस्तान चले जाओ

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना संक्रमण से मृत्यु की ऑडिट करवाने का फैसला लिया है। इसके लिए सरकार ने 4 सदस्यीय राज्य स्तरीय कोरा कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी में संयुक्त संचालक डॉ सुभाष पांडेय को अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं, 4 सदस्यीय टीम में यूनिसेफ के भी हेल्थ स्पेशियलिस्ट शामिल हैं।

Read More: वुहान में ठीक हुए कोरोना मरीजों में 90 फीसदी के फेफड़े खराब, ऑक्सीजन सिलेंडर पर निर्भर रहना पड़ रहा- रिपोर्ट

बता दें कि छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 8 और बुधवार को दो मरीजों की मौत हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों की मौत की संख्या 71 हो गई है। अगर मेडिकल बुलेटिन के आंकड़ों पर गौर करें तो ये देखने को मिलता है कि पिछले कुछ दिनों से रोजाना कोरोना मरीजों की मौ हो रही है।

Read More: भारत-चीन के बीच जारी तनाव के चलते चीनी मोबाइल कंपनी को लगा झटका, BCCI ने खत्म किया VIVO से करार

 
Flowers