chhattisgarh's Child artist shiv lekh singh died in road accident | छत्तीसगढ़ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत, ​कई TV सीरियलों में दिखा चुके हैं अपने अभिनय का जलवा

छत्तीसगढ़ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में मौत, ​कई TV सीरियलों में दिखा चुके हैं अपने अभिनय का जलवा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 18 Jul 2019 07:19 PM, Updated On 18 Jul 2019 07:29 PM

रायपुर: धरसींवा थाना क्षेत्र के देवरी गांव के पास दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे से चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की मौत हो गई और एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: 'डोसा किंग' का हार्ट अटैक से निधन, कर्मचारी की पत्नी को हासिल करने की थी हत्या.. देखिए

ज्ञात हो कि शिवलेख सिंह जीटीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीश्रीमान श्रीमतीजी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल जैसे कई सीरियलों में अपनी अभिनय कर चुके हैं।

Read More: कैबिनेट मंत्री का पूर्व सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- गलत आंकड़े पेश कर किया कांग्रेस को बदनाम

शिवलेख बिलासपुर के रहने वाले थे और उनकी मम्मी प्रिंसिपल थीं। उनकी माता ने शिवलेख का कॅरियर बनाने के लिए अपने पद से इस्तीफा दे दिया और मुंबई में जाकर रहने लगे। शिवलेख मुंबई में ही रहकर पढ़ाई और अभिनय कर रहे थे। शिवलेख ने ठान लिया था कि वे मुंबई में ही र​हकर अपना कॅरियर बनाएंगे।

Web Title : chhattisgarh's Child artist shiv lekh singh died in road accident

जरूर देखिये