मुख्यमंत्री शिवराज ने किया 1891 MSME इंडस्ट्रीज का शुभारंभ, उद्यमियों से किया संवाद, कहा- युवाओं को मिलेगा रोजगार | Chief Minister Shivraj launches 1891 MSME ventures, interacts with entrepreneurs

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया 1891 MSME इंडस्ट्रीज का शुभारंभ, उद्यमियों से किया संवाद, कहा- युवाओं को मिलेगा रोजगार

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया 1891 MSME इंडस्ट्रीज का शुभारंभ, उद्यमियों से किया संवाद, कहा- युवाओं को मिलेगा रोजगार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 8, 2021/7:24 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक साथ 1891 MSME इंडस्ट्रीज का शुभारंभ कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है। सीएम ने डिजिटली MSME इंडस्ट्रीज का शुभारंभ किया है। इस दौरान सीएम ने उद्यमियों से बात कर उनके सवालों का जवाब दिया। सीएम ने इस दौरान सुझाव भी मांगे।

Read More News: कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 28 दुकानें सील, जुर्माना भी वसूला जाएगा !

1891 MSME उद्यमों के लिए 4200 करोड़ रु का निवेश किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश आत्मनिर्भर की दिशा में काम कर रहा है। वहीं सरकार ने दावा किया है कि 1891 MSME के स्थापित होने से 50 हजार से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिलेगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने खरगोन के नव निर्मित कलेक्ट्रेट भवन का भी लोकार्पण किया।

Read More News: कोरोना हुआ विकराल, ‘स्वस्थ्य आग्रह’ का समापन, संक्रमण से मिलेगा निदान

सीएम ने कहा- कोरोना नहीं होना प्रदेश की सबसे बड़ी सेवा है…

कार्यक्रम के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज ने आज हफर लेगों से हर हाल में मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग, बार—बार हाथ धोने और कोरोना के सभी नियमों का पालन करने की अपील की। सीएम ने कहा कि कोरोना से संक्रमित नहीं होना प्रदेश की सबसे बड़ी सेवा है। मैं लंबा लॉकडाउन नहीं चाहता। संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक लॉकडाउन रहेगा। कई जगह लंबा लॉकडाउन लगाया है, मैं इसके पक्ष में नहीं हूं। गरीब का व्यापार चौपट हो जाता है। प्रदेश की जनता से सहयोग की अपील है।

Read More News: लौट आया लॉकडाउन, रायपुर 10 दिन लॉक..कोरोना होगा ‘डाउन’ !

 
Flowers