कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के बच्चों की होगी वापसी, भूपेश सरकार ने बनाई व्यवस्था | Children of Chhattisgarh trapped in Kota will return soon

कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के बच्चों की होगी वापसी, भूपेश सरकार ने बनाई व्यवस्था

कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के बच्चों की होगी वापसी, भूपेश सरकार ने बनाई व्यवस्था

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 22, 2020/12:24 pm IST

रायपुर: लॉक डाउन में कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के बच्चों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। सरकार ने बच्चों की छत्तीसगढ़ वापसी के लिए व्यवस्था बनाई है। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ कह भूपेश सरकार ने पहले राजस्थान सरकार ने बच्चों की वापसी के संबंध में बात की, इसके बाद ही उन्हें वापस लाने की व्यवस्था बनाई जा रही है। बच्चों की वापसी के बाद उन्हें शासकीय क्वारंटाइन में रखा जाएगा।

Read More: लड़की देखने आया परिवार 25 दिनों से था मेहमान, नज़दीकिया बढ़ीं तो घर पर ही ले लिए सात फेरे, TikTok से दिया संबंधियों को आमंत्रण

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बच्चों को कोटा से वापसी के लिए अभिभावकों को पास जारी किया जाएगा। पास के आधार पर ही बच्चों की वापसी हो पाएगी। बता दें कि प्रदेश के सैकड़ों बच्चे कोचिंग करने के लिए कोटा गए हुए हैं और अचानक हुए लॉक डाउन में बच्चे वहीं फंसे हुए हैं।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, एमपी में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 1587

बता दें कि प्रदेश से कोटा गए सैकड़ों बच्चों के परिजनों ने सरकार से गुहार लगाई थी कि इसके बाद सरकार ने राजस्थान सरकार से बात कर बच्चों को वापस लाने की व्यवस्था बनाई है।

Read More: जिला प्रशासन ने लॉक डाउन के दौरान इन दुकानों को दी छूट, जानिए कौन सी दुकानें कितने बजे तक खुली रहेंगी

 
Flowers