रेप करने के इरादे से आया था युवक, युवती ने जैसे ही कहा- मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं, भागा दुम दबाकर | chinese woman pretending to cough and telling the rapist she is from wuhan and infected from corona virus

रेप करने के इरादे से आया था युवक, युवती ने जैसे ही कहा- मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं, भागा दुम दबाकर

रेप करने के इरादे से आया था युवक, युवती ने जैसे ही कहा- मैं कोरोना वायरस से पीड़ित हूं, भागा दुम दबाकर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 6, 2020/6:09 am IST

चीन: कोरोना वायरस का कहर चीन, भारत सहित दुनिया के कई देशों में लगातार जारी है। चीन में अब तक इस वायरस की चपेट में आकर अब तक लगभग 400 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं हजारों लोग इस वायरस से प्रभावित हो गए हैं। अब तक आपने ये सुना है कि इस वायरस से लोगों की जान जा रही है। लेकिन हम आपको ऐसी घटना बता रहे हैं, जहां कोरोना वायरस के चलते एक युवती की इज्जत बच गई।

Read More: करोड़ों के एनजीओ घोटाले में आईएएस अफसरों को राहत, एफआईआर में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

दरअसल बीते दिनों चीन के वुहान में रहने वाली युवती के घर में एक युवक दरवाजा तोड़कर घुस आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। बतया गया कि युवक रेप के इरादे से आया था। युवक की हरकतों से घबराई युवती ने तत्काल उस युवक को बताया कि वह कोरोना वायरस से प्रभावित है और कुछ देर पहले ही अस्पताल से वापस आई है। इतना सुनते ही युवक तुरंत नौ दो ग्यारह हो गया।

Read More: Coronavirus के संदिग्ध मरीज को जांच रिपोर्ट आने से पहले किया डिस्चार्ज, 8 फरवरी को है शादी, भोपाल में मिला एक और संदिगध

बताया गया कि संदिग्ध आरोपी का नाम शियो बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 25 साल है। पीड़िता ने बताया कि वह आरोप की हरकत से घबराई हुई थी और अचानक ही उसके मुंह से निकल गया कि वो जानलेवा कोरोना वायरस से पीड़ित है और कुछ देर पहले ही अस्पताल से वापस आई है। इतना सुनते ही आरोपी ने उसे फौरन छोड़ दिया।

Read More: भगत सिंह नाटक का रिहर्सल करने के दौरान 12 साल के छात्र की मौत, लटक गया फांसी पर!