सीएम भूपेश बघेल ने नेशनल व्हील चेयर रकबी चैम्पियनशिप के खिलाड़ियों की मुलाकात, बुलंद हौसले को किया सलाम

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 23 Jul 2019 10:34 PM, Updated On 23 Jul 2019 10:34 PM

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ की व्हील चेयर रकबी टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पटना में हुए नेशनल व्हील चेयर रकबी चैम्पियनशिप छत्तीसगढ़ को कांस्य पदक दिलाने पर खिलाड़ियों को बधाई दी है। सीएम भूपेश बघेल ने दिव्यांग खिलाड़ियों के हौसले की तारीफ की।

Read More: इस सरकारी अस्पताल में फर्जी डिग्री के सहारे नौकरी कर रहा था 'मुन्ना भाई MBBS', 1 लाख 10 हजार थी सैलरी

मुलाकात के दौरान टीम के के कप्तान विभीषण निषाद और दिव्यांग खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि पटना में आयोजित तीसरी नेशनल व्हील चेयर रकबी चैम्पियनशिप 2019 में छत्तीसगढ़ की टीम ने कांस्य पदक जीता है। इन खिलाड़ियों ने बताया कि कांस्य पदक के लिए हुए मुकाबले में गत चैम्पियन हरियाणा को 11 के मुकाबले 13 अंको से हराया। सेमीफाइनल मुकाबले में केरल की टीम से दो अंको से हारना पड़ा। इन खिलाड़ी ने बताया कि पहली बार इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम शामिल हुई।

Read More: अब 31 अगस्त तक फाइल कर सकेंगे इनकम टैक्स रिटर्न, वित्त मंत्रालय ने बढ़ाई समय सीमा

इस माह की 19 से 21 जुलाई को हुई इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक केरल और रजत पदक बिहार को मिला है। प्रतियोगिता में कुल नौ टीमों ने हिस्सा लिया। मुलाकात के दौरान टीम के खिलाड़ियों में राजनांदगांव जिले के ग्राम चारभटा के इन्द्रप्रसाद सिन्हा और भण्डारपुर के धीरेंद्र सिन्हा, रायपुर जिले के अभनपुर के ग्राम दुलना के विभीषण निषाद, बालोद जिले के धनोरा ग्राम के तामेश्वर निषाद, और डोंगरगढ़ के ऋषि मिश्र उपस्थित थे।

Read More: कर्नाटक में कांग्रेस सरकार गिरने पर शिवराज ने कसा तंज, एमपी के लिए कही ये बात

Web Title : CM bhupesh baghel meets player of National Wheel Chair Raikbei Championship

जरूर देखिये