राहुल गांधी से धक्कामुक्की पर सीएम भूपेश बघेल बोले- हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर टिकी है RSS और BJP | CM Bhupesh Baghel says RSS and BJP rest on the shabby foundations of Hitler's dictatorial ideology

राहुल गांधी से धक्कामुक्की पर सीएम भूपेश बघेल बोले- हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर टिकी है RSS और BJP

राहुल गांधी से धक्कामुक्की पर सीएम भूपेश बघेल बोले- हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर टिकी है RSS और BJP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 1, 2020/10:26 am IST

रायपुर: हाथरस जा रहे राहुल गांधी को आज यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने रोक दिया। अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ जा रहे राहुल की पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हो गई और उसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर टिकी है आरएसएस।

Read More: राहुल गांधी और पुलिस के बीच हुई धक्कामुक्की, सड़क पर गिर पड़े राहुल गांधी, लिए गए हिरासत में

सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि हिटलर की तानाशाही विचारधारा की जर्जर नींव पर आरएसएस और भाजपा टिकी हुई है। यदि भारत में अंग्रेजों की हुकूमत की समाप्ति का अध्ययन करके भी कांग्रेस की वैचारिक ताकत नहीं पहचान पाए, तो सच में आप तरस के लायक हैं। इन गीदड़भकियों को शाखाओं के भीतर ही रखो, सड़क पर तो जनता है।

Read More: यूपी में 25 करोड़ रुपए की चरस बरामद, 1 आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि हाथरस रेप कांड को लेकर पूरे देश में जकमर बवाल हो रहा है। वहीं, आज पीड़ित परिवार से मुलकात करने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल निकले थे, लेकिन उन्हें बीच रास्ते में ही रोक दिया गया। इस दौरान राहुल गांधी की पुलिसकर्मियों से जमकर झड़प हुई और उनसे धक्का मुक्की किए जाने की खबरें सामने आ रही है।

Read More: शर्मसार हुआ जबलपुर, 2 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

इस घटना को लेकर राहुल गांधी ने कहा है कि देखो, पुलिस ने कैसे मुझे धक्का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और जमीन पर गिरा दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में सिर्फ मोदी जी ही घूम सकते हैं? क्या आम आदमी कहीं आ-जा नहीं सकता?’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारी गाड़ी रोक दी गई, इसलिए हम पैदल चलने लगे।

Read More: अवैध शराब को लेकर विवाद मामले में TI लाइन अटैच, SI सस्पेंड, पिथौरा SDO बनाए गए जांच अधिकारी

 
Flowers