CM भूपेश बघेल का दावा- 300 सीटों के साथ देश में बनेगी UPA की सरकार, महज 200 सीटों पर सिमट जाएगी NDA | CM Bhupesh Baghel says UPA will make government with 300 seats

CM भूपेश बघेल का दावा- 300 सीटों के साथ देश में बनेगी UPA की सरकार, महज 200 सीटों पर सिमट जाएगी NDA

CM भूपेश बघेल का दावा- 300 सीटों के साथ देश में बनेगी UPA की सरकार, महज 200 सीटों पर सिमट जाएगी NDA

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 20, 2019/12:13 pm IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर सातवें चरण का मतदान संपन्न होने के बाद मीडिया संस्थानों ने रविवार को एग्जिट पोल जारी किया। एग्जिट पोल को लेकर देश के सभी राज्यों से नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई है। इसी कड़ी में सीएम भूपेश बघेल ने एकग्जि पोल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव परिणाम एग्जिट पोल के विपरित होंगे। देश में 300 सीटों के साथ यूपीए की सरकार बनेगी। एनडीए महज 200 सीटों पर सिमट जाएगी। ऐसा पहली बार नहीं बल्कि पहले भी हो चुका है जब एग्जिट पोल के आंकड़ों को चुनाव परिणामों ने फेल कर दिया था।

Read More: राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का आरोप, कहा- प्रायोजित है एग्जिट पोल, कर रहे मोदी का प्रचार

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि सभी चैनलों में दिखाए जा रहा एग्जिट पोल प्रायोजित है, सभी लोग मोदी का प्रचार कर रहे हैं। निवार को ऑस्ट्रेलिया में भी 56 एग्जिट पोल गलत निकले हैं। जमीनी हकीकत से दूर एग्जिट पोल है। दावा करता हूं कि बीजेपी 200 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। केदारनाथ धाम जाकर मोदी ने मोदी ने ध्यान करने का ढोंग कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। निर्वाचन आयोग से लोगों का भरोसा उठ गया है। इतना कमजोर चुनाव आयोग देश ने कभी नहीं देखा। मोदीजी का फिर पीएम बनना देश के लिए घातक होगा।

 

 
Flowers