अगर जोगी का नहीं मिलता साथ तो छत्तीसगढ़ में महज 3 सीट पर सिमट जाती भाजपा: सीएम भूपेश बघेल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 14 Apr 2019 05:18 PM, Updated On 14 Apr 2019 10:35 PM

राजिम: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में पहले चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद आगामी चरणों के चुनाव के लिए प्रचार अभियान में तेजी आई है। राजनीतिक दलों के नेता लगातार सभाओं को संबोधित कर जनता को अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी साथ ही आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश की तीसरी बड़ी पार्टी जेसीसीजे पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा पर करारा प्रहार किया है।

Read More: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ थाने पहुंची बीजेपी IT सेल की महिलाएं, कहा- FB पर अश्लील कमेट कर दे रहे धमकी

दरसअल सीएम भूपेश बघेल रविवार को चुनाव प्रचार अभियान के तहत राजिम पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव 2018 में भाजपा 15 की जगह महज 3 सीट पर ही सिमट जाती, अगर जोगी ने भाजपा का साथ नहीं दिया होता। हालांकि डॉ रमन सिह, बृजमोहन अग्रवाल और विद्यारतन भसीन सीधे जीते हैं, लेकिन शेष 12 सीटों पर जोगी ने मुकाबला त्रिकोणीय कर दिया था। त्रिकोणीय मुकाबले का लाभ भाजपा को मिला और प्रदेश में 15 सीटों में जीत दर्ज की। इस दौरन उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के छोटा आदमी वाले बयान पर यू-टर्न मारने की बात को लेकर कहा कि "कमान से निकला हुआ तीर और जुबान से निकला हुआ शब्द कभी वापस नहीं आता।" उनकी बातें ऑन रिकॉर्ड है जो उनके दिल में था, जुबां पर आ गया। अब वो कितना भी सफाई दे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Read More: EVM के खिलाफ फिर एकजुट हुए विपक्षी दलों के नेता, खटखटाएंगे सु्प्रीम कोर्ट का दरवाजा

बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने जब से कांग्रेस से अलग होकर अपनी एक अलग पार्टी बनाए हैं, तब से पार्टी पर यह आरोप लगते आया है कि वह भाजपा की बी टीम है। चुनाव के दौरन भी कांग्रेस नेताओं ने कई बार सभा को संबोधित करते हुए भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं।

Read More: डॉ रमन सिंह के कहने पर CM भूपेश बघेल ने ट्विटर पर बदला नाम, लिखा- 'छोटा आदमी Bhupesh Baghel'

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने जनता से कहा कि हमारी सरकार ने सत्ता में आते ही किसानों के दर्द को समझते हुए उनका कर्ज माफ किया। अब हम प्रदेश के सभी परिवार को राशन कार्ड देने की तैयारी कर रहे हैं। साथ ही प्रति परिवार को हर महीने 35 किलो चावल देंगे।

Web Title : CM Bhupesh baghel target Ajit Jogi and BJP while election campaigning in Rajim Chhattisgarh

जरूर देखिये