उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, झारखंड में चुनावी दौरे के बाद होंगे मुंबई रवाना | CM bhupesh Baghel will attend swearing ceremony of uddhav thackeray

उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, झारखंड में चुनावी दौरे के बाद होंगे मुंबई रवाना

उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, झारखंड में चुनावी दौरे के बाद होंगे मुंबई रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 28, 2019/1:01 am IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल एक दिवसीय प्रवास पर झारखंड गए हुए हैं। अपने प्रवास के दौरान उन्होंने बुधवार को डाल्टेनगंज विधानसभा क्षेत्र के नरसिंहपुर पथरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। गुरुवार को भूपेश बघेल रांची में पत्रकारों से बात करने के बाद बघेल बाघमारा चले जाएंगे और वहां सिजुआ मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार जलेश्वर महतो के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर उनके पक्ष वोट की अपील करेंगे।

Raed More: सीएम भूपेश बघेल का ताबड़तोड़ प्रचार, जनसभा में कहा- छत्तीसगढ़ की तरह झारखंड में भी परिवर्तन निश्चित

गुरुवार को झारखंड में चुनावी दौरे के बाद सीएम भूपेश बघेल दोपहर में रांची से मुंबई रवाना होंगे। यहां वे शाम सात बजे शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे।

Read More: जय जगत यात्रा का सीएम ने किया स्वागत, दुनिया में महात्मा गांधी के विचार प्रचारित करने पर आयोजकों की तारीफ

ज्ञात हो कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को शाम 6.40 बजे मुंबई के शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले खबरें थी कि उद्धव ठाकरे 1 दिसंबर को शपथ लेंगे। लेकिन देर रात पार्टी नेताओं ने जानकारी दी कि ठाकरे 28 नवंबर को ही सीएम पद की शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में वापस लौटना है, जिसके चलते आज ही शपथ ग्रहण समारोह रखा गया है।

Read More: विख्यात बिल्डरों के खिलाफ शिकायतें दर्ज, रेरा में रजिस्ट्रेशन के बिना नहीं बेच पाएंगे प्लॉट

अहंकार में सत्ता, जनता परेशान
इससे पहले बुधवार को सीएम भूपेश बघेल झारखंड के भवनाथपुर और डाल्टनगंज समेत अन्य विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष किया प्रचार। सभा को सम्बोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि आज झारखंड में ठीक वैसा ही माहौल है, जैसा एक वर्ष पहले छत्तीसगढ़ में था। सत्ता अपने अहंकार में है और जनता परेशान है। झारखंड में परिवर्तन निश्चित है।

Read More: पूर्व मंत्री को धमकी देने के आरोप में शातिर बदमाश गिरफ्तार, विधानसभा में गूंजा था मुद्दा

 

 
Flowers