सीएम भूपेश बघेल आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, इन राज्यों के सीएम भी रहेंगे मौजूद | CM Bhupesh Baghel will meet Congress President Rahul Gandhi today; CMs of these states will also be present

सीएम भूपेश बघेल आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, इन राज्यों के सीएम भी रहेंगे मौजूद

सीएम भूपेश बघेल आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात, इन राज्यों के सीएम भी रहेंगे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 1, 2019/1:49 am IST

रायपुर। कांग्रेस शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री आज पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्थान, पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भी राहुल गांधी से मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री ने 3.30 करोड़ रूपए की लागत से किया पुल का लोकार्पण

बताया जा रहा है, कि सभी मुख्यमंत्री उनसे इस्तीफा वापस लेने और पार्टी अध्यक्ष पद पर बने रहने का आग्रह करेंगे। वहीं लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद बने राजनीतिक समीकरण समेत राज्य के राजनीतिक हालातों पर चर्चा होगी। साथ ही कांग्रेस में जारी इस्तीफे को लेकर भी बातचीत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: विश्व कप में टीम इंडिया की पहली हार, इंग्लैंड ने 31 रनों से दर्ज की जीत

लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद कांग्रेस में उथल-पुथल मचा हुआ है। वहीं, राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफे की बात को लेकर अड़े हुए हैं। दूसरी ओर देशभर से पार्टी के पार्टी पदाधिकारियों के इस्तीफे का दौर लगातार जारी है। अब तक पार्टी के 150 से अधिक पदाधिकारियों ने पार्टी हाईकमान को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FUHcK-uIbvo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers