सीएम भूपेश बघेल ने लिखा पीएम को लेटर, बकाया राशि के भुगतान की रखी मांग | CM Bhupesh Baghel wrote letter to PM Demand for payment of arrears

सीएम भूपेश बघेल ने लिखा पीएम को लेटर, बकाया राशि के भुगतान की रखी मांग

सीएम भूपेश बघेल ने लिखा पीएम को लेटर, बकाया राशि के भुगतान की रखी मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 3, 2020/7:16 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को लिखा एक और पत्र लिखा है। सीएम भूपेश ने केंद्र से 1016 करोड़ रूपए शीघ्र जारी करने का अनुरोध किया है। सीएम ने मनरेगा की प्रथम 3 माह की मजदूरी के लिए राशि की मांग की है। बता दें कि इस समय मनरेगा में 484 करोड़ रुपए की मजदूरी भुगतान लंबित है।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना को लेकर जारी किया मेडिकल बुलेटिन, 24 घंटे…

इससे पहले कोरोना संकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की थी। वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए जुड़कर सभी मुख्यमंत्रियों ने पीएम मोदी से कोरोना के रोकथाम व बचाव को लेकर चर्चा की थी।

ये भी पढ़ें- ईरान को अब इजरायल के प्रधानमंत्री ने दी धमकी, कही ये बड़ी बातें..

उस समय छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के बचाव और नियंत्रण की ताजा स्थिति की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी थी। लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों को राहत देने के उपायों की विस्तृत जानकारी दी थी। उस दौरान  पीएम मोदी ने कोरोना को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों की ओर किए जा रहे उपायों पर भी चर्चा की और सुझाव दिए थे, उन्होंने राज्य सरकारों को आश्वासन दिया कि उनके साथ केंद्र खड़ा है और हर संभव मदद की जाएगी।

 
Flowers