मंडला का गढ़ भेदने की तैयारी में सीएम कमलनाथ, कहा- जीते तो बदल जाएगी इलाके की तस्वीर | CM Kamal Nath prepares to win Mandala Said-if the live will change the picture of the terrain

मंडला का गढ़ भेदने की तैयारी में सीएम कमलनाथ, कहा- जीते तो बदल जाएगी इलाके की तस्वीर

मंडला का गढ़ भेदने की तैयारी में सीएम कमलनाथ, कहा- जीते तो बदल जाएगी इलाके की तस्वीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 15, 2019/3:01 pm IST

मण्डला । मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ जिले की तहसील निवास पहुंचे और एक चुनावी सभा को संबोधित किया । सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी कमल मरावी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कमलनाथ ने इस मौके पर जनता को आश्वस्त किया कि यदि आपने उनके प्रत्याशी को जिताया तो वे तहसील निवास को गोद लेकर कायाकल्प कर देंगे ।

ये भी पढ़ें- ना-ना करते हां तुम्हीं से कर बैठे, कांग्रेस ने आप के लिए खोला दरवाजा, दिल्ली में 4 सीटों का दिया

इस मौके पर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पिछले विधानसभा में मण्डला से प्रत्याशी रहे किसन उइके को सीएम ने कांग्रेस की सदस्यता दिलाई । किसन ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ जर्बदस्त सफलता पाई थी। बदली हुई परिस्थितयों में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी अब सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के साथ है।
ये भी पढ़ें- मुस्लिम महिलाओं को भी मिले मस्जिदों में नमाज पढ़ने की इजाजत, SC मे…

इसी गणित के साथ कमलनाथ कांग्रेस को मण्डला लोकसभा सीट जिताना चाहते हैं । वर्तमान कांग्रेस उम्मीदवार कमल मरावी भी गोंडवाना पार्टी के ही कद्दावर नेता रह चुके हैं। ऐसे में मंडला और आसपास के क्षेत्र में वे काफी लोकप्रिय हैं और बीजेपी के लिए उनसे पार पाना टेढ़ी खीर साबित हो सकता है ।

 
Flowers