सीएम कमलनाथ ने की इस्तीफे की पेशकश! राहुल गांधी से मुलाकात के ​बाद लिया फैसला | CM Kamalnath resign from PCC Chief Post

सीएम कमलनाथ ने की इस्तीफे की पेशकश! राहुल गांधी से मुलाकात के ​बाद लिया फैसला

सीएम कमलनाथ ने की इस्तीफे की पेशकश! राहुल गांधी से मुलाकात के ​बाद लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 1, 2019/12:10 pm IST

दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात के बाद सीएम कमलनाथ ने बड़ा फैसला लिया है। कमलनाथ ने मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफे की पेशकश की है, साथ ही उन्होंने राहुल गांधी से पद पर बने रहने की मांग की है। बता दें लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार के बाद से मध्यप्रदेश कांग्रेस में नए अध्यक्ष की मांग लगातार हो रही है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के कई नेताओं ने लोकसभा चुनाव 2019 की हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपना इस्तीफा पार्टी हाईकमान को सौंप दिया है।

Read More: कुंए में जहरीली गैस का रिसाव, सफाई कर रहे 3 मजदूरों की मौत

ज्ञात हो कि कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफे की बात पर अड़े राहुल गांधी से मुलाकात करने देशभर के कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री सोमवार को दिल्ली पहुंचे हैं। यहां उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें अध्यक्ष पद पर बने रहने का निवेदन किया है।

Read More: खबर का असर: छेड़छाड़ से परेशान स्कूली बच्चों का प्रदर्शन, मंत्री कवासी लखमा ने दिए शराब दुकान हटाने के निर्देश

इससे पहले कमलानाथ ने बीते दिनों मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश में जल्द ही नए प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा। ज्ञात हो कि ​बीते दिनों कांग्रेस हाईकमान ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कमान कोंडागांव विधायक को सौंपी थी। इससे पहले सीएम भूपेश बघेल पीसीसी चीफ थे।

 
Flowers