CM Kamalnath Target PM Narendra Modi while election Campaigning in balaghat Madhya Pradesh | CM कमलनाथ बोले- जब नरेंद्र मोदी पैंट और पैजामा पहनना नहीं सीखे थे तब से...

CM कमलनाथ बोले- जब नरेंद्र मोदी पैंट और पैजामा पहनना नहीं सीखे थे तब से...

Reported By: Hiten Chauhan, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 16 Apr 2019 07:09 PM, Updated On 16 Apr 2019 07:53 PM

बालाघाट: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते इन दिनों कांग्रेस भाजपा के दिग्गज नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। जनता को लुभाने के लिए नेता एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जहां एक ओर प्रदेश की पुर्व शिवराज सरकार को घेरा तो वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी को दो टूक में कहा कि आप सुरक्षा की बात करते हैं। जब मोदी पैंट और पायजामा पहनना नही सीखा था, तब जवाहलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने एयर फोर्स, नेवी, सैन्य स्कूल और मिलट्री एकेडमी बनाई थी। तब तो मोदी जी कुछ कहने लायक नही थे। कमलनाथ ने भाजपा को कलाकारी और गुमराह की राजनीति करने वाली पार्टी बताया।

Read More: नेताओं के खिलाफ कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट का दो टूक, कहा- लगता है चुनाव आयोग 'जाग गया'

सिवनी संसदीय सीट पर धीरे-धीरे चुनावी रंग गहराते जा रहा है। यहां कांग्रेस पार्टी भी इस सीट पर अपना पर्चम लहराने में कोई कसर नही छोड़ रही है। खासकर कार्यकर्ता और जनता में जोश भरने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ खुद दो अलग-अलग स्थानों पर चुनावी सभा करने पहुंचे। यहां उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी मधू भगत के पक्ष में वोट करने की अपील की वहीं, प्रदेश के किसान, युवा महिलाओं और हर तपके के लिए बेहतर प्रयास करने की बात कही।

Web Title : CM Kamalnath Target PM Narendra Modi while election Campaigning in balaghat Madhya Pradesh

जरूर देखिये