राजधानी में सेक्स रैकेट का खुलासा, युवती सहित 5 युवक गिरफ्तार | Sex racket reveals in capital 5 youths including young woman arrested

राजधानी में सेक्स रैकेट का खुलासा, युवती सहित 5 युवक गिरफ्तार

राजधानी में सेक्स रैकेट का खुलासा, युवती सहित 5 युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 16, 2019/3:08 pm IST

रायपुर । राजधानी के निजी होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। पुलिस के छापे में 1 युवती समेत 5 युवकों गिरफ्तार किया गया है। देह व्यापार के आरोप गिरफ्तार युवती मध्यप्रदेश की निवासी है। पुलिस छापे के दौरान एक युवती होटल से फरार हो गई है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें- राजधानी से शुरु होगा बेटी बचाओ मार्च, पूर्व सीएम ने विभिन्न वर्गों …

मुखबिर की सूचना पर CSP कोतवाली ने इस कार्रवाई क अंजाम दिया। बता दें कि पुलिस को लंबे समय से इस होटल में अनैतिक गतिविधियां संचालित करने की जानकारी मिल रहीं थीं। इस बार जैसे ही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली पुलिस ने CSP कोतवाली के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और पुलिस टीम ने होटल पर छापा मारा ।

ये भी पढ़ें- हुक्का लॉन्ज को 24 घंटों में बंद करने के निर्देश, इस शहर के महापौर …

पुलिस छापे के दौरान होटल में दो युवतियों के साथ 5 युवक मौजूद थे। पुलिस पड़ताल कर रही थी इस दौरान एक युवती होटल से फरार होने में कामयाब हो गई। वहीं मध्यप्रदेश निवासी एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती के साथ 5 युवकों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस सभी आरोपियों पर नियमानुसार कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट के आदेश की अवहेलना, सरोना में कचरा फेंक रहा निगम, 15 जून क…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xrGF_Y4jYMY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers