''पान सिंह तोमर'' बनने के वायरल वीडियो पर सीएम का रिएक्शन, CRPF जवान से जताई हमदर्दी | CM's reaction to the viral video of "Paan Singh Tomar"

”पान सिंह तोमर” बनने के वायरल वीडियो पर सीएम का रिएक्शन, CRPF जवान से जताई हमदर्दी

''पान सिंह तोमर'' बनने के वायरल वीडियो पर सीएम का रिएक्शन, CRPF जवान से जताई हमदर्दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : October 7, 2019/1:59 pm IST

सुकमा । जिले के 74वीं बटालियन में पदस्थ सीआरपीएफ जवान का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जवान ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है, साथ ही मदद नहीं मिलने पर ‘पान सिंह तोमर’ की तरह बागी बनने की चेतावनी भी दी है। IBC 24 ने भी इस खबर को प्रमुखता से उठाया है। इस वायरल वीडियो में सीआरपीफ जवान ने परिजनों पर अपनी जमीन हड़पने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस प्रशासन से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है ।प्रमोद कुमार ने वीडियो के ​जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा है कि आप मामले में संज्ञान लीजिए और उचित कार्रवाई कीजिए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qaOcuk8aHFs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें- चलती गाड़ी में किया गया था मासूम से रेप, पुलिस ने दो संदिग्धों को ल…

IBC 24 ने भी इस खबर के माध्यम से प्रकाश में आए इस वायरल वीडियो पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुकमा के CRPF के जवान को न्याय नहीं मिलने को लेकर सीएम ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने अपने अधिकरियों को निर्देश दिया है कि वो उत्तर प्रदेश के अधिकरियों से बात करें।

ये भी पढ़ें- सरेआम जाम छलकाने वाले 2 आरक्षक निलंबित, वायरल वीडियो की जांच की पुष…

बता दें कि सुकमा जिले में पदस्थ सीआरपीएफ जवान प्रमोद कुमार उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का रहने वाला है। प्रमोद कुमार ने बीते सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने अपने चाचा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रमोद की जमीन हड़प ली है। साथ ही अपने परिजनों से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- अंतत: खत्म हुई पटवारियों की हड़ताल, मंत्री गोविंद राजपूत से मुलाकात…

वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने कहा है कि मामले को लेकर उन्होंने अपने उच्च अधिकारी को जानकारी दी थी, जिसके बाद उन्होंने लिखित शिकायत कर जिला कलेक्टर और एसपी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन तीन महीने बीत जाने के बाद न कोई कार्रवाई की गई और न ही पत्र का कोई जवाब आया। अब आलम ये है कि नक्सल क्षेत्र में तैनात जवान को वीडियो वायरल कर सरकार से मदद मांगनी पड़ रही है। प्रमोद कुमार ने आगे कहा है कि अगर देश की रक्षा के लिए वे अपनी जान दे सकते हैं तो अपने परिवार वालों के लिए पान सिंह तोमर भी बन सकते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kChZxcOkmpE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>