राजधानी में कोकीन स्मगलिंग मामले में बड़ा खुलासा, ग्राहकों में राजनैतिक दलों के लड़के-लड़कियों के नाम होने के संकेत | Cocaine Smuggling: Signs of names of boys and girls of political parties in customers

राजधानी में कोकीन स्मगलिंग मामले में बड़ा खुलासा, ग्राहकों में राजनैतिक दलों के लड़के-लड़कियों के नाम होने के संकेत

राजधानी में कोकीन स्मगलिंग मामले में बड़ा खुलासा, ग्राहकों में राजनैतिक दलों के लड़के-लड़कियों के नाम होने के संकेत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 2, 2020/10:27 am IST

रायपुर। राजधानी में कोकीन मामले में IBC24 ने ताबड़तोड़ बड़े खुलासे किए हैं। हमारे चैनल द्वारा सवाल उठाने के साथ ही परत दर परत शहर में गहरी जड़ जमा चुके नशा कारोबारियों के नाम भी सार्वजनिक होने लगे हैं। इसी क्रम में अब IBC24 को कोकीन मामले में कई अहम सुराग मिलने के बाद बड़ा खुलासा हुआ हैं। नया खुलासे में शहर के सामाजिक कार्यकर्ताओं के बच्चों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

Read More News: उड़ता रायपुर! औलिया चौक यूनियन क्लब के सामने फल-फूल रहा धंधा, IBC24 के कैमरे में कैद नशे का खेल

इसके अलावा ग्राहकों में राजनैतिक दलों के लड़के-लड़कियों के नाम होने के भी संकेत है। सोशल मीडिया में अपलोड की गई तस्वीरों ने नशाखोरी की पोल खोली है। जिसके बाद अब शहर के कई दंपत्ति भी जांच की जद में आ गए हैंं।

Read More News: जिम से लौट रहे युवक का अपहरण, पिता शिवराज को फोन कर मांगी 50 लाख की फिरौती

IBC24 को शहर के एक युवक के इंस्टाग्राम में नशे की तस्वीरें मिली है। इस युवक को पुलिस ने आदतन अपराधी घोषित किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार होने के पहले ड्रग तस्करों ने क्वींस क्लब में पार्टी की थी। अवैध शराब पार्टी में शामिल लड़कियों के तार भी कोकिन से जुड़े हैं।

Read More News: दो अक्टूबरः महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री का जन्मदिन , आज के दिन दो फूल खिले थे.. जिनसे महका हिंदुस्तान’

बता दें कि आईबीसी 24 की मुहिम के बाद पुलिस ने शहर में कोकीन सप्लाई करने वाले अंतरराष्ट्रीय स्तर के सप्लायर श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर को रंगे हाथ पकड़ा है। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के पास से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। दोनों से पूछताछ के बाद अब कई और नशाखोरों के नाम सामने आए हैं, जो राजनैतिक दलों के लोगों से जुड़े हुए हैं।

Read More News: नगर निगम के PHE विभाग में घोटाला मामला, पूर्व कमिश्नर विवेक सिंह सहित 10 लोगों पर आरोप तय

 
Flowers