9 अप्रैल तक बंद रहेंगी सब्जी मंडी, सुबह 6 से 11 बजे तक राशन दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश | Collector Bharat Yadav Order To shut down Vegetable Market till April 9, 2020

9 अप्रैल तक बंद रहेंगी सब्जी मंडी, सुबह 6 से 11 बजे तक राशन दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

9 अप्रैल तक बंद रहेंगी सब्जी मंडी, सुबह 6 से 11 बजे तक राशन दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 6, 2020/5:04 pm IST

जबलपुर: केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव कोशिश कर रही है, बावजूद इसके संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हालात को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि लॉक डाउन आगे बढ़ सकता है। फिलहाल सरकार के निर्देश के 21 दिनों तक पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। इसी बीच जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने बड़ा फैसला लेते हुए सब्जी और फल मंडी को बंद रखने का फैसला लिया है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ऐलान, कहा- एक साल तक 30 प्रतिशत कम लूंगा सैलरी

कलेक्टर भरत यादव ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि जिले में 9 अप्रैल तक सभी सब्जी मंडी और फल मंडी बंद रहेगी। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में यह भी कहा गया है कि 3 दिनों तक दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। वहीं राशन दुकानों के लिए भी कहा है कि ये दुकाने सुबह 6 से 11 बजे तक ही खुलेंगी।

Read More: दीये जलाना छोड़ युवक मुंह से उगल रहा था आग, बाल-बाल बची जान, झुलसा चेहरा

बताया जा रहा है कि जबलपुर में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए कलेक्टर ने सख्ती बरतने का निर्देश दिया है। साथ ही कहा गया है कि लॉक डाउन का पूरे जिले में सख्ती से पालन किया जाना चाहिए।

Read More: सोने-चांदी की कीमतों में भारी उछाल, जानिए क्या है आज का ताजा भाव

 

 
Flowers