राम के नाम पर उपचुनाव में वोट मांगने की शिकायत, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बोले- कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों? | Complaint about seeking votes in Ram name in bypolls, Minister Govind said- why the Congress has a stomach ache

राम के नाम पर उपचुनाव में वोट मांगने की शिकायत, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बोले- कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों?

राम के नाम पर उपचुनाव में वोट मांगने की शिकायत, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बोले- कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 27, 2020/4:58 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में जल्द ही उपचुनाव के तारीखों का ऐलान हो जाएगा। इधर चुनाव की घोषणा से पहले ही कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राम के नाम पर वोट मांगने की शिकायत को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

Read More News: गेंदबाजों और शुभमन गिल ने KKR को सनराइजर्स हैदराबाद पर दिलाई जीत, जानिए मैच का मिनट दर मिनट हाल

शिकायत में कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी राम के नाम पर वोट मांग रही है। कांग्रेस के इस आरोप पर राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बयान दिया है। कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं। अपने आराध्य की राम शिला यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा से कांग्रेस के पेट में दर्द क्यों हो रही है।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान धमतरी जिले में खुले रहेंगे मिल्क पार्लर, सुबह 06 से 10 और शाम 05 से रात 09 बजे का समय तय

राम शिला यात्रा मैंने चोरी छिपे नहीं निकाली। हमने 300 गांवों में निकाली यात्रा। दीवाली के बाद शिलाओं को अयोध्या ले जाएंगे। आगे कहा कि मैं खुद शिलाओं को अयोध्या ले जाऊंगा। पारुल साहू के कांग्रेस से चुनाव लड़ने को लेकर मंत्री ने कहा कि पारुल साहू मेरे लिए कोई चुनौती नहीं। कंग्रेस अपनी 27 सीट सम्भाले सुर्खी की चिंता न करें।

Read More News: शनि देव की शरण में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूजा अर्चना कर उपचुनाव में जीत के लिए की 

 
Flowers