जिला प्रशासन ने किया 9 अप्रैल तक कंप्लीट लॉक डाउन का फैसला, सभी बैंक, PDS की दुकानें भी रहेगी बंद | Complete Lock Down in Gwalior Till April 9, 2020

जिला प्रशासन ने किया 9 अप्रैल तक कंप्लीट लॉक डाउन का फैसला, सभी बैंक, PDS की दुकानें भी रहेगी बंद

जिला प्रशासन ने किया 9 अप्रैल तक कंप्लीट लॉक डाउन का फैसला, सभी बैंक, PDS की दुकानें भी रहेगी बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 7, 2020/4:33 pm IST

ग्वालियर: कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे प्रसार को लेकर ग्वालियर जिला प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने 9 अप्रैल तक पूरा कंप्लीट लॉक डाउन करने का फैसला लिया है। जारी निर्देश के अनुसार सभी बैंक, पीडीएस की दुकानें भी इस दौरान बंद रहेंगे। वहीं, प्रशासन ने किराना और सब्जी के लिए ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध कराई है। बता दें कि शहर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

Read More; पूर्व सीएम रमन ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर डॉक्टर्स एवं समस्त स्टाफ के काम को सराहा, कोरोना संक्रमित 10 में 9 मरीज हो चुके हैं ठीक

गौरतलब है कि आज बुंदेलखंड इलाका ग्वालियर और मुरैना से 5 और नए मरीजों की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि यहां मुरैना में 1 और ग्वालियर में 4 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इन सभी मरीजों को सुपर स्पेशलिस्टी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गजराराजा मेडिकल कॉलेज में 90 संदिग्धों का टेस्ट कराया गया था, जिसमें 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More: जबलपुर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज ने जीती महामारी से जंग, डिस्चार्ज होकर पहुंचा घर

ज्ञात हो कि इससे पहले जबलपुर प्रशासन ने कलेक्टर भरत यादव ने बीते ​दिनों आदेश जारी करते हुए कहा था कि जिले में 9 अप्रैल तक सभी सब्जी मंडी और फल मंडी बंद रहेगी। कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में यह भी कहा गया था कि 3 दिनों तक दो पहिया और चार पहिया वाहनों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। वहीं राशन दुकानों के लिए भी कहा है कि ये दुकाने सुबह 6 से 11 बजे तक ही खुलेंगी।

Read More: एकता कभी एक-एक उंगली में पहनती थीं दो-दो अंगूठियां, 17 साल बाद हटा दिए सारे रिंग्स.. ये है वजह

 
Flowers