कम्प्यूटर बाबा ने नदी न्यास अध्यक्ष का पद संभालते ही शासन से मांगा हेलीकॉप्टर, जानिए पूरी बात | Computer baba asked govt for helicopter

कम्प्यूटर बाबा ने नदी न्यास अध्यक्ष का पद संभालते ही शासन से मांगा हेलीकॉप्टर, जानिए पूरी बात

कम्प्यूटर बाबा ने नदी न्यास अध्यक्ष का पद संभालते ही शासन से मांगा हेलीकॉप्टर, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 4, 2019/10:15 am IST

भोपाल। कम्प्यूटर बाबा ने मंगलवार को नर्मदा, मंदाकिनी और क्षिप्रा नदी न्यास के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे। यह न्यास धर्मस्व मंत्रालय के अधीन काम करेगा। पद संभालने के बाद कम्प्यूटर बाबा ने नर्मदा युवा सेना बनाने का ऐलान किया।

न्यास ने नर्मदा टोल फ्री हेल्प लाइन नंबर भी जारी किया है। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि नर्मदा, क्षिप्रा, मंदाकिनी के सहयोगी नदियों को भी साफ करने का काम करेंगे। वहीं उन्होंने नर्मदा नदी का दौरा करने के लिए शासन से हेलीकॉटर मांगा है। हालांकि फिलहाल शासन ने हेलीकॉटर देने पर कोई निर्णय नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें : गृह मंत्रालय को एसपी ने सौंपी खटुआ मर्डर केस की रिपोर्ट, धनुष तोप बेयरिंग घोटाले में सीबीआई के राडार पर थे.. देखिए 

बता दें कि कम्प्यूटर बाबा को 11 मार्च को नर्मदा, मंदाकिनी और क्षिप्रा नदी न्यास का अध्यक्ष बनाया गया था। लेकिन उनके अध्यक्ष बनने के कुछ घंटे बाद आचार संहिता लग गई थी जिस कारण बाबा पदभार ग्रहण नहीं कर पाए थे।

 

 
Flowers