ई-टेंडरिंग मामले के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया खेल विभाग में घोटाले का आरोप | Congress Spokesperson Wrote latter to CM Kamalnath Balme, says Millions Scam in Sports Department

ई-टेंडरिंग मामले के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया खेल विभाग में घोटाले का आरोप

ई-टेंडरिंग मामले के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया खेल विभाग में घोटाले का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 12, 2019/12:44 pm IST

भोपाल: ई टेंडर घोटाला का मामला अब गरमाते जा रहा है। अब इसकी आंच खेल विभाग पर भी पड़ सकती है। दरअसल मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने सीएम कमलनाथ को लिखकर खेल विभाग में घोटाले की बात कहते हुए जांच की मांग की है। वहीं, दूसरी ओर गुरुवार को गिरफ्तार किए गए आईटी कंपनी के अधिकारियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 15 अप्रैल तक रिमांड पर भेज दिया है।

Read More: बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुसीबतें, सुप्रीम कोर्ट की अवमानना को लेकर BJP सांसद ने दायर की ​याचिका

मामले को लेकर तत्कालीन मंत्री कुसुम सिंह महदेले ने बड़ा बयान दिया है। महदेले ने कहा है कि ई टेंडरिंग में कहीं भी मंत्रियों के हस्ताक्षर नहीं होते, सिर्फ अधिकारियों के हस्ताक्षर होते हैं। तकनीकी अधिकारियों की निगरानी में ई टेंडरिंग संपन्न होता है और इसके लिए वे ही जिम्मेदार होते हैं। वहीं, शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले का लेकर उन्होंने कहा कि मैने कोई विवादित बयान नहीं दिया है। मिथ्या खबर छापी गई थी, उनके खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा।

 
Flowers