सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर ही चलेगी कांग्रेस, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए बनाई रणनीति | Congress will run on the path of soft Hindutva Strategy for Urban Body and Panchayat Elections

सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर ही चलेगी कांग्रेस, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए बनाई रणनीति

सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर ही चलेगी कांग्रेस, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए बनाई रणनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 30, 2019/1:41 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने जा रहे नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के बीच कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व पर काम करेगी। लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस एक बार फिर इसी रणनीति पर काम करेगी। अपनी हिंदुत्व कार्ड के जरिए कांग्रेस अपनी रणनीति बना रही है, कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस शासित सरकारें मिलकर धार्मिक स्थलों के उन्नयन के साथ गाय और गौ-शालाओं पर फोकस करेंगी।

ये भी पढ़ें- राजधानी सहित इन शहरों में मिलेगी 24 घंटे बस सेवा, मुख्यमंत्री से हर…

कमलनाथ सरकार मठ-मंदिरों के जीर्णोध्वार पर फोकस करेगी। सरकार गौ-शालाओं पर तेजी से काम करेगी। नवरात्रि जैसे धार्मिक आयोजनों में भी पार्टी बढ़-चढ़कर भागीदारी करेगी। हालांकि पार्टी का तर्क है कि कांग्रेस कोई धर्मविरोधी नहीं है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कमलनाथ के दिल्ली दौरे से नए अध्यक्ष को लेकर बढ़ी सुगबुग…

कांग्रेस पार्टी ने इन कामों के साथ राम वन पथ गमन मार्ग को भी भव्य तरीके से बनाने का निर्णय लिया है। वहीं बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस को सिर्फ चुनाव के दौरान ही भगवान याद आते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/elYNn1VZhyA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>