राजधानी सहित इन शहरों में मिलेगी 24 घंटे बस सेवा, मुख्यमंत्री से हरी झंडी मिलते ही शुरु होगी सुविधा | 24 hours bus service in these cities with capital The facility will start soon after getting the green signal from the Chief Minister.

राजधानी सहित इन शहरों में मिलेगी 24 घंटे बस सेवा, मुख्यमंत्री से हरी झंडी मिलते ही शुरु होगी सुविधा

राजधानी सहित इन शहरों में मिलेगी 24 घंटे बस सेवा, मुख्यमंत्री से हरी झंडी मिलते ही शुरु होगी सुविधा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 30, 2019/9:55 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने प्रदेशवासियों की सुविधा के लिए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। राज्य सरकार मध्यप्रदेश के चार महानगरों  भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में अब 24 घंटे बस सेवा की उपलब्धता सुनिश्चित करने की योजना राज्य सरकार ने बनाई है।

ये भी पढ़ें- खुद को पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रही हैं ये पूर्व मंत्री, जानिए …

24 घंटे बस सेवा की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार तैयारी रही है। कमलनाथ सरकार नगर निगम और परिवहन विभाग के सहयोग से अब रात में भी सिटी बस चलाने की तैयारी कर रही है। इस  प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री से हरी झंडी मिलने का इंतजार है।

ये भी पढ़ें- फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर अभा ब्राह्मण समाज ने दी चेतावनी, सिनेमाघर…

बता दें कि रात में बस सेवा शुरू होने से शहरवासियों को बड़ी सौगात मिलेगी । दरअसल रात में साधन ना मिलने से ट्रेन और लेट नाइट सफर करने वाले यात्रियों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। देर रात ऑटो चालक मनमाना किराया वसूलते हैं। कई मौकों पर लूट की घटनाओं को भी अंजाम दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- मंत्री सुखदेव पांसे ने ‘राइट टू वॉटर’ को ऐतहासिक बताया, इधर बीजेपी …

महानगरों में 24 घंटे बस सेवा उपलब्ध हो जाती है,तो बड़ी राहत महानगरवासियों को मिलेगी। रात्रि कालीन सिटी बस सेवा शुरू करने का वादा कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में भी किया था । इस सेवा को शुरु करने निजी बस ऑपरेटरों से भी चर्चा की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/0nJb4TAx6eA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>