पत्नी और उसके प्रेमी से प्रताड़ित होकर आरक्षक करना चाहता है खुदकुशी, वायरल हुआ सुसाइड नोट

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 13 Aug 2019 05:08 PM, Updated On 13 Aug 2019 05:08 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी के आरक्षक का सनसनीखेज सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुसाइड नोट लिखने के बाद से आरक्षक लापता है और उसका फोन भी बंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि आरक्षक पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड करना चाहता है। सोशल मीडिया पर आरक्षक की पत्नी और उसके ब्वॉयफ्रेंड का फोटो भी वायरल हो रहा है। हालांकि पत्नी से आरक्षक का तलाक हो चुका है। इसके बाद भी पत्नी और उसका ब्वॉयफ्रेंड पैसे के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं।

Read More: अनियंत्रित बस पलटी, 1 की मौत 6 घायल

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल पुलिस में तैनात आरक्षक शैलेंद्र शाक्य की पत्नी का लंबे समय से नजीराबाद थाने में पदस्थ आरक्षक जिग्नेश राठौर से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मामले का खुलासा होने के बाद शैलेंद्र ने स्थानीय पंचायत को पत्नी की करतूतों से अवगत कराया, जिसके बाद पंचों ने पंचायत की मर्जी से दोनों का तलाक करवा दिया था। इसके बाद भी शैलेंद्र शाक्य, पत्नी और जिग्नेश राठौर 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। पैसे को लेकर दोनों शैलेंद्र को प्रताड़ित करते थे।

Read More: मौसम विभाग ने इन 28 जिलों को दी चेतावनी, अगले 24 घंटे के भीतर हो सकती है भारी बारिश

डीजीपी से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
बताया गया कि आरक्षक शैलेंद्र शाक्य ने मामले की शिकायत डीजीपी और भोपाल जोन के आईजी से भी की थी, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की। अंतत: शैलेंद्र ने सुसाइड करने की ठान ली।

Read More: राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का न्यौता, रखी ये शर्त... देखिए

पत्नी और प्रेमी कर रहे 10 लाख रुपए की मांग
खबर है कि पत्नी और प्रेमी जिग्नेश राठौर तलाक के बाद से पैसे की मांग कर रहे हैं। दोनों ने शैलेंद्र से 10 लाख रुपए की मांग की है। पैसे की मांग करते हुए दोनों लंबे समय से शैलेंद्र को प्रताड़ित कर रहे हैं।

Read More: झेलगी से नदी पार कराते बिगड़ी गर्भवती महिला की हालत, नदी किनारे ही कराना पड़ा प्रसव

पंचायत से हो चुका है तलाक
शैलेंद्र केा पत्नी पवकी करतूतों का शादी के कुछ दिन बाद ही पता चल गया था। इसके बाद शैलेंद्र ने समाजिक पंचायत को मामले की जानकारी दी। पंचायत के पंचों ने दोनों की परिस्थिति को देखते हुए तलाक का फैसला सुनाया था।

Read More: गूगल ट्रेंड्स : देश की इन नामी हस्तियों को पीछे छोड़ सनी लियोनी बनीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती

Web Title : Constable want to commit suicide due to Harassment by wife and his lover, viral suicide note

जरूर देखिये