मेयर की टिकट के लिए दावेदार तैयार, ये नेता लगा रहे एड़ी- चोटी का जोर | Contender ready for mayor's ticket These leaders are pushing the heels

मेयर की टिकट के लिए दावेदार तैयार, ये नेता लगा रहे एड़ी- चोटी का जोर

मेयर की टिकट के लिए दावेदार तैयार, ये नेता लगा रहे एड़ी- चोटी का जोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 11, 2019/3:09 am IST

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव के लिए अब कुछ ही महीने बचे हैं। लिहाजा अब मेयर सीट के लिए दावेदारी खुलकर सामने आने लगी है। भाजपा की बात करें तो भाजपा की ओर से पूर्व महापौर रह चुके महेन्द्र चौहथा पिछले कुछ दिनों से फिर से सक्रिय नजर आ रहे हैं। महेन्द्र चौहथा साल 2009 से 2014 तक नगर निगम के मेयर रहे हैं ।

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन सेक्स रैकेट : बस और ट्रेन में लड़कियों को ट्रैप करती थी पत्न…

पिछले चुनाव में भाजपा ने उनकी टिकट काट कर नए चेहरे को मौका दिया था, और भाजपा को पराजय झेलनी पड़ी थी। पिछले कार्यकाल के बलबूते महेन्द्र चौहथा फिर से टिकट की आस लगाए हुए हैं।सार्वजनिक तौर पर उन्होंने चुनाव लडने की मंशा भी जाहिर कर दी है।

ये भी पढ़ें- पीसीसी चीफ का ऐलान 13 सितंबर को? ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित तीन बड़…

इसी तरह पूर्व विधायक रोशनलाल के करीबी नरेश गोरख, त्रिवेणी डहरे, जीवर्धन चौहान, महावीर चौहान जैसे दावेदार भी एक बार फिर से सक्रिय हैं। दावेदारों ने खुलकर चुनाव लडने की इच्छा भी जाहिर कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/M2bkBVvD7xY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers