प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी नियमितीकरण की मांग लेकर पहुंचे राजधानी, सरकार को दी चेतावनी | Contracted employees arrive bhopal with demand for regularization

प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी नियमितीकरण की मांग लेकर पहुंचे राजधानी, सरकार को दी चेतावनी

प्रदेश भर के संविदा कर्मचारी नियमितीकरण की मांग लेकर पहुंचे राजधानी, सरकार को दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 19, 2019/12:16 pm IST

भोपाल। संविदा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर, आज प्रदेश भर से सविंदा कर्मचारी नियमितीकरण की मांग को लेकर भोपाल पहुंचे हैं। जहां उन्होंने एक बार फिर साफ कर दिया कि अगर कांग्रेस की सरकार ने उन्हे लोकसभा से पहले नियमित नहीं किया तो इसका खामियाजा चुनावों में भुगतना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें –टीएमसी नेता की मांग, हर घर से एक व्यक्ति सेना में सहयोग करे ,बने कानून

दरअसल इस सम्मेलन में जनजातीय मंत्री ओमकार सिंह मरकाम भी शामिल हुए थे और उन्होने एक बार फिर मंच से नियमितीकरण करने का आश्वासन कर्मचारियों को दिया। जिसके बाद कर्मचारियो में रोष पैदा हो गया। कर्मचारियों का कहना है कि पिछली सरकार और इस सरकार में अंतर ही क्या है। इन्होंने भी आश्वासन का झुनझुना पकडा दिया है। उम्मीद थी कि सरकार सत्ता में आते ही नियमित करेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अगर सरकार ने जल्द ही कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो लोकसभा में सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ेगा।बता दें कि कांग्रेेस सरकार ने सविंद कर्मचारियों को नियमित करने के लिए एक कमेटी बनाई है और ओमकार सिंह उस कमेटी के मुखिया है।

 
Flowers