पोलिंग बूथ पर मतदाता के अधिक देर रुकने पर कांग्रेस-बीजेपी में विवाद, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने सुलझाया मामला | Controversy in Congress-BJP over voter stay on polling booth Senior police officers solved the case

पोलिंग बूथ पर मतदाता के अधिक देर रुकने पर कांग्रेस-बीजेपी में विवाद, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने सुलझाया मामला

पोलिंग बूथ पर मतदाता के अधिक देर रुकने पर कांग्रेस-बीजेपी में विवाद, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने सुलझाया मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : December 21, 2019/2:17 pm IST

रायगढ़ । शहर के वार्ड क्रमांक 13 में किसी बात को लेकर भाजपा और कांग्रेस के दो गुटों में जमकर विवाद हुआ। मामला इतना बढ़ गया की पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की हल्की झड़प भी हुई। विवाद बढ़ने पर विधायक प्रकाश नायक और भाजपा के पूर्व विधायक रोशनलाल अग्रवाल दोनों के गुट आमने-सामने आ गए।

ये भी पढ़ें- एक और हनी ट्रैप का मामला, फोन पर हुई दोस्ती होटल के कमरे तक पहुंची,…

विवाद के बाद भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सिटी कोतवाली पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी एडिशनल एसपी सहित पुलिस अमला भी कोतवाली पहुंचा। इस दौरान दोनों पक्षों को दी गई समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।

ये भी पढ़ें- फ्लैट में युवती को बंधक बनाकर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया गैं…

बताया जाता है कि भाजपा के प्रत्याशी सूरज शर्मा के वार्ड में उनके एक परिचित वोट देने गए थे । ये महोदय काफी देर तक पोलिंग बूथ पर अंदर में ही रुके रहे। जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में विवाद बढ़ गया। हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों ने किसी के भी खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया है।

 
Flowers