कोरोना वायरस के कारण इस मजदूर की खुल गई किस्मत, बना करोड़पति | Corona virus has exposed the fate of this laborer, make a crorepati

कोरोना वायरस के कारण इस मजदूर की खुल गई किस्मत, बना करोड़पति

कोरोना वायरस के कारण इस मजदूर की खुल गई किस्मत, बना करोड़पति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 23, 2020/1:40 pm IST

नई दिल्ली। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले एक शख्स कोरोना वायरस के कारण रातों-रात करोड़पति बन गया। आपको ये जानकर भले ही थोड़ी हैरानी हो रही होगी। लेकिन केरल में सामने आए इस मामले को जानकर हर कोई हैरान है।

Read More News: कोरोना वायरस: मौत का आंकड़ा 14 हजार 600 के पार, 180 देशों

इस समय कोरोना पुरी दुनिया में कोहराम मचा रहा है। हर दिन मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी कोरोना को लेकर सरकार ने अलर्ट जारी किया है। इस संकट की घड़ी में 1000-1500 रुपये कमाने वाले दिहाड़ी मजदूर की किस्मत कोरोना वायरस से खुल गई।

Read More News: स्नातक पास युवाओं के लिए हाईकोर्ट में निकली 1760 पदों पर भर्ती, जल्द करें 

जानकारी के अनुसार यह केरल का है। जहां एक मजदूर काम छोड़कर वापस घर गया तो उसे पता चला कि उसकी लॉटरी लगी है और वो करोड़पति बन गया है। कोरोना वायरस से बचने के लिए पश्चिम बंगाल का एक युवक केरल से अपने गांव पहुंचा।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल की मकान मालिकों से अपील, ऐसे समय में 

बताया जा रहा है कि इजारुल शेख जब घर पहुंचा तो उसके पास रोजी रोटी की समस्या था। इस दौरान उसने अपनी किस्मत आजमाया और 1 करोड़ रुपए जीत ​लिया। इजारुल के परिवार में माता-पिता, पत्नी और एक बेटी है। पिता रिक्शा चलाते हैं और इजारुल केरल में मजदूरी कर अपना परिवार चलाता है।

Read More News: पूर्व बीजेपी विधायक सदस्यता बहाल करने लगाएंगे पिटीशन, प्रदेशाध्य