गाय ने खाया दुकान पर रखा पपीता, तो निर्दयी दुकानदार ने पेट काटकर बाहर निकाला | Cow ate papaya kept in the shop, then ruthless shopkeeper cut stomach and pulled out

गाय ने खाया दुकान पर रखा पपीता, तो निर्दयी दुकानदार ने पेट काटकर बाहर निकाला

गाय ने खाया दुकान पर रखा पपीता, तो निर्दयी दुकानदार ने पेट काटकर बाहर निकाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : February 20, 2021/5:44 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां एक फल विक्रेता ने गाय के पेट में चाकू घोप दिया सिर्फ इसलिए कि उस गाय ने उसका पपीता खा लिया था। तौफीक बशीर मुजावर नाम के एक फल विक्रेता यह आरोप लगे हैं। चश्मदीद के अनुसार गाय के पपीता खाने से बशीर गुस्से में आकर अंदर गया और चाकू लेकर आया। उसके गाय के पेट में चाकू घुसाकर पपीता निकाल दिया। और वापस अपनी दुकान पर जाकर बैठ गया।

ये भी पढ़ें: LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर पर अड़ा दिया रिवॉल्वर, लूट की वारदात का वीड…

गाय का बहता खून देखकर आसपास के लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है, वहीं गाय की हालत अभी गंभीर बनी हुई है और डॉक्टरों के अनुसार उसका दर्द कम करने के लिए उसे इंजेक्शन दिए गए हैं। बशीर की हरकत से सभी लोग हैरान हैं और फल विक्रेता की आड़ में उसके निर्दयी और बेरहम कसाई होने की बातें कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कार्बन उत्सर्जक प्रमुख देशों को आगे आना चाहिए, उत्सर्जन कटौती करनी चाहिए : केरी

घटना की जानकारी के बाद गाय के मालिक की तरफ से बशीर मुजावर के खिलाफ थाने में शिकायत दी गई, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने बशीर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अदालत ने पूरे मामले की सुनवाई के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: मां और बच्चों ने 4 दिन तक पिया अपना पेशाब, वाट्सअप से मिला था कोरोन…