गृह जिले पहुंचा दिवंगत कांग्रेस विधायक का शव, रविवार को अंतिम संस्कार में शामिल होंगे सीएम कमलनाथ ! | Dead body of late Congress MLA reached home district CM Kamal Nath will attend the funeral on Sunday!

गृह जिले पहुंचा दिवंगत कांग्रेस विधायक का शव, रविवार को अंतिम संस्कार में शामिल होंगे सीएम कमलनाथ !

गृह जिले पहुंचा दिवंगत कांग्रेस विधायक का शव, रविवार को अंतिम संस्कार में शामिल होंगे सीएम कमलनाथ !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 21, 2019/11:31 am IST

ग्वालियर । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में इलाज के दौरान जौरा विधायक बनवारीलाल शार्मा का शनिवार को निधन हो गया है। उन्होंने भोपाल के अस्पताल में अंतिम सांस ली है। बनवारी लाल लंबे समय से बीमार थे और शनिवार को उनका निधन हो गया था। इस खबर की जानकारी मिलते ही पूरे प्रदेश में कांग्रेसियों में शोक की लहर है।

ये भी पढ़ें- ट्रेन की बोगी में मतदान करने जा रहे मतदाता, ये है वजह

मिली जानकारी के अनुसार बनवारी लाल लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उन्हें उपचार के लिए भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार रात उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और शनिवार को उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें- पत्नी के साथ मतदान करने पहुंचे राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर राम सिंह…

रविवार सुबह कांग्रेस विधायक बनवारी लाल का शव ग्वालियर लाया गया। यहां कांग्रेस नेताओं ने नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि दी। दर्शनों के बाद शव उनके गृह जिले मुरैना के लिए रवाना कर दिया गया है। मुरैना में दिवंगत विधायक के अंतिम संस्कार में ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे। वहीं अंतिम यात्रा में शामिल होने सीएम कमलनाथ के आने की भी संभावना है
दिवंगत विधायक का अंतिम संस्कार रविवार को मुरैना के कैलारस में किया जाएगा।

 
Flowers