BIGG BOSS 13: 'डांस इंडिया डांस 2' से मर्डर केस में नाम तक, नौ साल पुराना है 'गोपी बहू' का सफर | devoleena bhattacharjee big boss 13 images, video hot, hot pics ,photoshoot

BIGG BOSS 13: ‘डांस इंडिया डांस 2’ से मर्डर केस में नाम तक, नौ साल पुराना है ‘गोपी बहू’ का सफर

BIGG BOSS 13: 'डांस इंडिया डांस 2' से मर्डर केस में नाम तक, नौ साल पुराना है 'गोपी बहू' का सफर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:30 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:30 pm IST

सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में इस बार कॉमनर्स नहीं होंगे और सेलेब्रिटीज का ही हंगामा रहने वाला है। इस बीच टीवी की ‘गोपी बहू’ यानी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेस के साथ शो में एंट्री कर ली है।

 

पढ़ें- भाजपा नेता ​के होटल के जिस कमरे में 4 माह पहले हुआ था दुष्कर्म, उसी कमरे में रंगरेलियां मनाते पकड़ाए युवक युवती

22 अगस्त 1990 को गुवाहाटी में जन्मी देवोलीना भट्टाचार्य एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं। साल 2011 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली देवोलीना को पहली बार डांस इंडिया डांस सीजन टू के ऑडिशन में देखा गया था।

पढ़ें- जोगी कांग्रेस नेता परेश बागबाहरा भाजपा में शामिल,

असम से ताल्लुक रखने वालीं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का लोकप्रिय किरदार निभा चुकी हैं। इसी शो ने देवोलीना को रातों रात मशहूर कर दिया। हालांकि देवोलीना इस शो में शुरुआत से नहीं थीं। शो में पहले जिया मानिक गोपी बहू के किरदार में थीं लेकिन उनके शो से अचानक चले जाने के बाद देवोलीना भट्टाचार्य को ये रोल ऑफर हुआ। इसके अलावा वो ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ में भी काम कर चुकी हैं।