नक्सल प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ DGP डीएम अवस्थी ने की समीक्षा बैठक, VIP सुरक्षा की जानकारी ली | DGP DM Awasthi review meeting with officials of Naxalite affected districts

नक्सल प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ DGP डीएम अवस्थी ने की समीक्षा बैठक, VIP सुरक्षा की जानकारी ली

नक्सल प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ DGP डीएम अवस्थी ने की समीक्षा बैठक, VIP सुरक्षा की जानकारी ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 4, 2020/4:08 pm IST

रायपुर। पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नक्सल प्रभावित जिलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में वीआईपी सुरक्षा को लेकर समीक्षा की गई। अवस्थी ने प्रत्येक जिले के पुलिस अधीक्षक से बात कर वीआईपी सुरक्षा की जानकारी ली।

Read More News: प्रदेश के कई जिलों में निसर्ग तूफान का असर, भारी बारिश से खरीदी केंद्र में रखा हजारों क्विंटल अनाज 

उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में वीआईपी सुरक्षा में विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। नक्सल प्रभावित जिलों में सुरक्षा को लेकर हमेशा सतर्क रहने की जरूरत है। अतिरिक्त सतर्कता बरतकर वीआईपी सुरक्षा को पुख्ता किया जा सकता है।

Read More News: वर्चुअल सम्मेलन में ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने की भारत की सराहना, पीएम मोदी ने दिया भारत आने का 

नक्सल प्रभावित और संवेदनशील इलाकों में वीआईपी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लगातार संवाद करते रहें। अतिरिक्त सतर्कता और संवाद से सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सकता है। नक्सल प्रभावित जिलों के पुलिस अधीक्षकों ने वीआईपी सुरक्षा से सम्बंधित जानकारी से डीजीपी को अवगत कराया। वीसी में एडीजी नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा, आईजी इंटेलीजेंस डॉ आंनद छावड़ा, डीआईजी नक्सल ऑपरेशन ओपी पाल, डीआईजी सुरक्षा एमएल कोटवानी के अलावा नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी उपस्थित रहे।

Read More News: लॉकडाउन के दौरान इन अभिनेताओं ने दुनिया को कह दिया अलविदा.. देखिए