लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावनाओं को धनेंद्र साहू ने किया खारिज, जानिए क्या कहा | Dhanendra Sahu dismissed the possibility of contesting the Lok Sabha election

लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावनाओं को धनेंद्र साहू ने किया खारिज, जानिए क्या कहा

लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावनाओं को धनेंद्र साहू ने किया खारिज, जानिए क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 8, 2019/9:56 am IST

राजिम। छत्तीसगढ़ के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और अभनपुर विधायक धनेंद्र साहू ने लोकसभा चुनाव लड़ने की अपनी संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया है। साहू ने IBC24 से चर्चा में खुद इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि ना तो उन्होंने टिकट मांगा है और ना ही वे लोकसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। साहू शुक्रवार दोपहर अभनपुर के ग्राम आलेखुंटा पहुंचे थे, जहां उन्होंने साफ-साफ शब्दों में यह बातें कहीं हैं।

बता दें कि गुरुवार को प्रदेश चुनाव समिति की एआईसीसी कार्यालय नई दिल्ली के वाररूम में हुई बैठक के बाद प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों के लिए अंतिम 100 नामों की सूची बनाई गई है। इसी सूची में से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले योग्य प्रत्याशियों का चयन किए जाने की बात कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों द्वारा द्वारा कही जा रही है। इस सूची में आश्चर्यजनक रूप से विधायक साहू का नाम भी शामिल करते हुए उन्हें महासमुंद से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें : 3 सराफा कारोबारियों के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग का छापा, कर चोरों में हड़कंप की स्थिति 

लेकिन अब जब खुद साहू ने इस तरह की अटकलों पर पूरी तरह विराम लगा दिया है तो ऐसे में महासमुंद सीट से लोकसभा टिकट की दावेदारी कर रहे अन्य दावेदारों को राहत जरूर मिल जाएगी। गौरतलब है कि महासमुंद से पिछले दो बार से भाजपा के चंदूलाल साहू सांसद हैं। ऐसे में कांग्रेस इस सीट पर साहू वर्ग से ही किसी दमदार प्रत्याशी को मैदान में उतारने के मूड में दिखाई दे रही है।

 
Flowers