दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, इमरान खान को धन्यवाद कहा, जानिए पूरी बात | Digvijay Singh controversial statement said Thanks to Imran Khan know what is the matter

दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, इमरान खान को धन्यवाद कहा, जानिए पूरी बात

दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, इमरान खान को धन्यवाद कहा, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 2, 2019/1:53 pm IST

इंदौर। अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का एक बार फिर विवादित बयान सामने आया है। दिग्विजय सिंह ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उन्होंने नया रास्ता खोला है। दिग्विजय ने कहा कि लेकिन अब उन्हें हाफिज सईद को वापस करना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन को पकड़ने का प्रमाण दिया था, केंद्र सरकार को भी ऐसे ही प्रमाण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सवालिया निशान नहीं खड़ा कर रहा हूं, लेकिन आज तकनीक का युग है। सैटेलाइट की तस्वीर से सब साफ हो जाएगा। गौरतलब है कि दिग्विजय इससे पहले भी कई बार विवादस्पद बयान देकर विवादों में घिर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : फिर चलेगी समझौता एक्सप्रेस, लाहौर में फंसे हैं 35 भारतीय 

पिछले माह 25 फरवरी को शाजापुर में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए मुर्दाबाद कह दिया था। एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से ही कहा कि जिस-जिस ने काम किया उनका धन्यवाद और जिन कांग्रेसियों ने काम नहीं किया वो मुर्दाबाद।

 
Flowers