दिग्विजय सिंह ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- राम मंदिर के लिए घोषित ट्रस्ट के सदस्यों पर बाबरी मस्जिद तोड़ने का अपराध | Digvijay Singh wrote a letter to PM Modi, crime of break Babri Masjid on the members of the declared trust

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- राम मंदिर के लिए घोषित ट्रस्ट के सदस्यों पर बाबरी मस्जिद तोड़ने का अपराध

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- राम मंदिर के लिए घोषित ट्रस्ट के सदस्यों पर बाबरी मस्जिद तोड़ने का अपराध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 24, 2020/12:41 pm IST

भोपाल। कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी के जरिए दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए हाल में बनाए गए ट्रस्ट को भंग कर पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हाराव के कार्यकाल में बनाए गए रामालय ट्रस्ट से करवाया जाए।

Read More News: CAA को लेकर दिल्ली में दूसरे दिन भी हिंसक प्रदर्शन, हेड कॉन्सटेबल क…

दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार के बनाए ट्रस्ट को धार्मिक ट्रस्ट के बजाए राजनैतिक ट्रस्ट बताया है। चिट्ठी में ट्रस्ट के सदस्यों को आरएसएस,विश्व हिंदू परिषद और बीजेपी जैसी संस्थाओं से जुड़ा होना बताया है।

Read More News: 12वीं बोर्ड के राजनीति के प्रश्नपत्र में छात्रों से पूछा गया भाजपा .

दिग्विजय सिंह ने ये भी लिखा है कि इन सदस्यों पर बाबरी मस्जिद तोड़ने का अपराध है। साथ ही दिग्विजय सिंह ने ये मांग भी की है कि राम मंदिर निर्माण के लिए सालों से लिए गए चंदे को दानदाताओं को वापस ब्याज समेत लौटाया जाए। मध्यप्रदेश सरकार के विधि मंत्री पीसी शर्मा ने भी दिग्विजय सिंह की चिट्ठी का समर्थन करते हुए ट्रस्ट को भंग करने की वकालत की है।

Read More News: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मूर्ति की ये शख्स हर दिन करता ह…