दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने शुरु की घर से लड़ाई, जिला बनाने की मांग पर समर्थकों सहित दिया धरना | Digvijay Singh's MLA brother started fighting from home Demand for making district, including supporters

दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने शुरु की घर से लड़ाई, जिला बनाने की मांग पर समर्थकों सहित दिया धरना

दिग्विजय सिंह के विधायक भाई ने शुरु की घर से लड़ाई, जिला बनाने की मांग पर समर्थकों सहित दिया धरना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 22, 2019/8:42 am IST

भोपाल । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह अपनी विधानसभा चाचोड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर अपने ही भाई दिग्विजय सिंह के बंगले पर समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए । चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग को लेकर दिग्विजय सिंह के विधायक भाई पहले उनके घर पहुंचे। लक्ष्मण सिंह दिग्विजय सिंह के जरिए सीएम से चाचौड़ा को जिला बनाने घोषणा करवाने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बेबी पाउडर में कैंसरकारक तत्वों के मिले सबूत, जॉनसन एंड जॉनसन ने वा…

चाचौड़ा को जिला बनाने को लेकर लक्ष्मण सिंह चाचौड़ा से भोपाल 200 वाहनों का काफिला लेकर पहुंचे। इस दौरान विधायक लक्ष्मण सिंह के साथ आए सैकड़ों लोगों ने दिग्विजय सिंह के बंगले पर धरना दिया । लक्ष्मण सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मिलने के बाद सीएम कमलनाथ से जिला बनाने की तारीख को लेकर घोषणा हो।

ये भी पढ़ें- छात्र नकल न कर पाएं, सिर पर रख दिया गया गत्ता, ऐसे ही दिया एग्जाम…..

विधायक लक्ष्मण सिंह पहले भी चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए सीएम कमलनाथ से मिल चुके हैं। लक्ष्मण सिंह की मानें को सीएम कमलनाथ ने लक्ष्मण सिंह को चाचौड़ा को जिले का दर्जा देने को लेकर आश्वासन भी दिया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2Boq6UOsauw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers