डॉक्टर बना गब्बर सिंह, नर्सो को दिया आदेश, जब तक मूंगफली चलेगी कोई बाहर नहीं जाएगा | doctor became a Gabbar Singh Order given to nurses No one goes out until the peanut leaves

डॉक्टर बना गब्बर सिंह, नर्सो को दिया आदेश, जब तक मूंगफली चलेगी कोई बाहर नहीं जाएगा

डॉक्टर बना गब्बर सिंह, नर्सो को दिया आदेश, जब तक मूंगफली चलेगी कोई बाहर नहीं जाएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 3, 2019/5:01 pm IST

रायपुर । राजधानी के आयुर्वेदिक कॉलेज से डॉक्टर और नर्सों के बीच विवाद का एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नर्स ने नाईट ड्यूटी के दौरान तैनात जूनियर डॉक्टर पर ये इल्जाम लगाया है कि डॉक्टर ने मूंगफली लेकर केबिन में प्रवेश किया और उस वक़्त ड्यूटी में मौजूद 2 स्टाफ नर्सो को ये आदेश दिया कि जब तक मूंगफली खत्म नहीं होती, नर्स केबिन से बाहर नहीं जाएंगी।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- राज्य…

करीब 7 मिनट लंबे इस वीडियो में जहां एक डॉक्टर मूंगफली खाते दिख रहे हैं, वहीं कुछ नर्से स्टाफ भी दिखाई दे रही है, इस वीडियो को लेकर जब कॉलेज के प्रिंसिपल से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस मामले की जानकारी से इंकार कर दिया,साथ विभाग के जरिए मामला सामने आने पर जांच के बाद कार्रवाई की बात कही।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग का अलर्ट, छत्तीसगढ़ समेत 15 राज्यों में भारी बारिश की सं…

वहीं मकसीदा नाम की जिस नर्स ने वीडियो बनाया उनका कहना है कि घटना गुरुवार रात की है,और पहली घटना नहीं है बल्कि आयुर्वेदिक कॉलेज में लगातार नर्सों को परेशान किया जा रहा है, जिसकी शिकायत सभी नर्स मिलकर स्वास्थ्य मंत्री को करेंगी। मामले पर स्वास्थ्य मंत्री टीएम सिंहदेव ने उचित कार्रवाई की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZlFako3jQEE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>