डॉक्टरों की हड़ताल जारी, जानिए इमरजेंसी मरीजों को कहां कितने बजे मिलेगा इलाज | Doctors continue strike, know how much emergency treatment will be available to patients

डॉक्टरों की हड़ताल जारी, जानिए इमरजेंसी मरीजों को कहां कितने बजे मिलेगा इलाज

डॉक्टरों की हड़ताल जारी, जानिए इमरजेंसी मरीजों को कहां कितने बजे मिलेगा इलाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 16, 2019/4:32 pm IST

भोपाल। राजधानी के हमीदिया और सुल्तानिया अस्पताल समेत निजी अस्पतालों की ओपीडी में सोमवार को मरीजों को इलाज नहीं मिलेगा। इसके साथ ही हमीदिया और सुल्तानिया अस्पताल में ऑपरेशन भी नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली से लौटे सीएम भूपेश बघेल, जानिए प्रदेश के किन मुद्दों पर हुई प्रधानमंत्री से चर्चा

यूनाइटेड डॉक्टर्स फेडरेशन ने तय किया है कि निजी अस्पताल 17 जून की सुबह 6 बजे और 18 जून को सुबह 6 बजे तक सिर्फ इमरजेंसी मरीजों का ही इलाज ही किया जाएगा। बता दे कि कोलकाता के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में जूनियर डॉक्टरों पर हमले के विरोध में भोपाल के डॉक्टर हड़ताल पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें: राजधानी में सेक्स रैकेट का खुलासा, युवती सहित 5 युवक गिरफ्तार

कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने डॉक्टरों से दुर्व्यवहार की थी। इस घटना के बाद परिजनों से माफी मंगवाने पर अड़े डॉक्टरों की हड़ताल जारी है।डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने से मरीजों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। डॉक्टरों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बातचीत करने का आमंत्रण भी ठुकरा दिया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LQ8wugy_j8c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers