ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया शराबी, जमकर किया ड्रामा.. देखिए | Drunk man made a ruckus

ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया शराबी, जमकर किया ड्रामा.. देखिए

ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गया शराबी, जमकर किया ड्रामा.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 14, 2019/1:03 pm IST

कटनी। कटनी में बिजली के खम्बे पर चढ़ कर एक शराबी ने जमकर ड्रामा किया। मामला बरगवां इलाके के एक प्राईवेट हॉस्पिटल के बगल में लगे बिजली के खम्बे का है। शराबी अचानक बिजली के खम्बे पर चढ़ गया। नशे में इतना चूर था कि वह ट्रांसफॉर्मर के तारों में लटका हुआ था।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EHEhcO81hGg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- IAS इरा सिंघल ने फेसबुक पर बयां किया अपना दर्द, साइबर बुलिंग का लगा…

गनिमत ये रही कि ट्रांसफॉर्मर की सप्लाई रोक दी थी। उसे कई चोट भी लगे थे। जैसे तैसे बिजली विभाग के अधिकारियों ने उसे उतारा और अस्पताल में दाखिल कराया। शराबी का इलाज़ चल ही रहा था कि वह होश में आ गया और वह अस्पताल से बाहर आकर फिर से वह खम्बे पर चढ़ने की कोशिश करने लगा।

पढ़ें- पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत, मृतक की भाभी बोली- 7 दिनों तक खाकी धारियों…

यह देख जिला अस्पताल में लोगों का हुजूम सा लग गया और लोगों ने तुरंत कोतवाली पुलिस को सूचना दी और जिला अस्पताल पुलिस चौकी की पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद उस अज्ञात शराबी को नीचे उतारा। शख्स अस्पताल से ही अचानक भाग गया। यह ड्रामा करीबन आधा घंटा चलता रहा जिसे देखने कई लोगो का हुजूम लग गया लेकिन आख़िर समय तक यह नहीं पता चल पाया कि वह कौन था और वो क्यों खम्बे पर चढ़ रहा था।

पढ़ें- लॉज में देह व्यापार का भांडाफोड़, पुलिस ने 9 युवक और युवतियों को सं..

वन कर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/de_exDoAWLU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers